The Rock द्वारा WWE SmackDown की जगह सोशल मीडिया पर प्रोमो देने का असली कारण सामने आया, हुआ बड़ा खुलासा 

WWE स्टार द रॉक ने हाल में ही सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया थ
WWE दिग्गज The Rock ने हाल ही में सोशल मीडिया पर डाला लंबा वीडियो

The Rock: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के पिछले एपिसोड से पहले द रॉक (The Rock) ने सोशल मीडिया पर एक 21 मिनट का वीडियो अपलोड करते हुए जबरदस्त प्रोमो कट किया था। इस प्रोमो के दौरान उन्होंने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मजाक बनाया था। इसके बाद ब्लू ब्रांड में द रॉक ने कोडी रोड्स के चैलेंज का भी जवाब दिया है, जो उन्होंने एलिमिनेशन चैंबर 2024 (Elimination Chamber) के दौरान किया था।

द रॉक का ये प्रोमो लाइव टीवी पर नहीं दिखाया गया था, जिसके बाद ये कयास लगाये जा रहे थे कि समय की कमी की वजह से ऐसा किया गया होगा। वहीं, Wrestling Observer के डेव मेंल्टज़र ने इन अफवाह के बीच एक बड़ा बयान अपडेट दिया है।

हाल ही में Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने WWE से मिली जानकारी को साझा किया। इस दौरान उन्होंने कहा,

"इस शुक्रवार को जब मैं उठा तो मैंने अपने फोन पर कई सारे मैसेज देखें, जिसमें कहा गया था कि द रॉक ने ये प्रोमो सोशल मीडिया पर इस वजह से किया है क्योंकि उन्हें SmackDown में पर्याप्त समय नहीं मिलने वाला था। इसके जवाब में मैंने कहा कि ये हास्यास्पद है। द रॉक को जितना चाहे उतना समय मिल सकता है। मेरा मलतब है कि कौन उन्हें रोकेगा। आप 5 मिनट में ऑस्टिन थ्योरी के मैच को खत्म कर सकते हो और द रॉक को वही समय दे सकते हो। इसके बाद मैंने WWE में बात की। वहां से मुझे एक आदमी ने बताया कि यहां पर एक अफवाह चल रही है। मैंने उन्हें कहा कि वो बकवास है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये बकवास नहीं है क्योंकि यहां चीज़े उस तरह से अब वर्क नहीं कर रही हैं।"

WWE SmackDown में The Rock ने Cody Rhodes को दी मैच की चुनौती

SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में द रॉक ने कोडी रोड्स के चैलेंज का जवाब देते हुए कहा कि वो रोमन रेंस के साथ टैग टीम बनाकर WreslteMania 40 की नाईट 1 में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे।

youtube-cover

इसके अलावा उन्होंने इस मैच को लेकर कुछ शर्त भी रखी है। उन्होंने कहा है कि अगर कोडी जीत जाते हैं तो द ब्लडलाइन, उनके और रोमन रेंस के मैच के दौरान दखल नहीं देगा, लेकिन अगर वो जीत जाते हैं तो वो कुछ भी कर सकते हैं।

Quick Links