"AEW में वो सफलता हासिल करेंगे"- पूर्व राइटर ने दिग्गज के WWE छोड़कर विरोधी प्रमोशन में जाने की संभावना पर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
पूर्व WWE राइटर ने एजे स्टाइल्स को लेकर बड़ा बयान दिया
पूर्व WWE राइटर ने एजे स्टाइल्स को लेकर बड़ा बयान दिया

AJ Styles: WWE में डेब्यू के बाद से एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने जबरदस्त सफलता हासिल की है। पिछले कुछ समय में उनके प्रदर्शन में काफी ज्यादा गिरावट आई है। कई लोग इस चीज़ को पसंद नहीं कर रहे हैं। अब पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर (Freddie Prinze Junior) ने स्टाइल्स के WWE छोड़कर AEW में कदम रखने की संभावना पर बात की।

Wrestling with Freddie पॉडकास्ट पर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने एजे स्टाइल्स को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया। हॉलीवुड एक्टर को लगता है कि एजे स्टाइल्स WWE में उतना बेहतर काम नहीं कर पा रहे हैं। उनका यह भी मानना है कि पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन WWE छोड़कर AEW में कदम रख सकते हैं और इससे उन्हें फायदा होगा।

उन्होंने एजे स्टाइल्स को लेकर कहा,

"मुझे लगता है कि वहां (AEW) जाकर वो (एजे स्टाइल्स) सफलता हासिल करेंगे। मुझे यह चीज़ पसंद आएगी। वो WWE में अपना मोमेंटम खो रहे हैं और इसी वजह से मैं यह कह रहा हूं। मुझे लग रहा है कि अगर वो कंपनी से जाते हैं, तो लोग उनकी तारीफ करेंगे। इसका बड़ा कारण यह है कि उनके मुकाबले हमेशा ही जबरदस्त रहते हैं।"
youtube-cover

WWE दिग्गज AJ Styles ने रिटायरमेंट को लेकर क्या कहा?

My Love Letter To Wrestling पॉडकास्ट पर एजे स्टाइल्स ने कुछ समय पहले रिटायरमेंट को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा कि वो अपने करियर को चोट के साथ खत्म नहीं करना चाहते। स्टाइल्स ने बताया कि वो अपने अनुसार रिटायर होना चाहेंगे। दिग्गज ने कहा,

"मुझे लगता है कि उस रास्ते पर जाना चाहिए, जिसपर आप जाना चाहते हैं, उस रास्ते पर नहीं, जिसपर आपको जाना चाहिए। मैं यही करना चाहता हूं। मैं चीज़ों को अपने हिसाब से खत्म करना पसंद करूंगा और उन रास्तों पर जाना चाहता हूं, जहां मुझे जाना चाहिए। मुझे पता है कि चोट कई लोगों के रिटायरमेंट का कारण होती है। ऐज रिटायर हो गए थे क्योंकि उन्हें लगा था कि उनका करियर खत्म हो गया है और हम भी उसी रास्ते में हैं क्योंकि हम भी रेसलिंग करते हैं। मैं चीज़ों को सही तरह से खत्म करना चाहता हूं। मैं करियर को अपने तरीके से खत्म करना चाहूंगा, चोट के चलते नहीं।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now