"मुझे कभी The Bloodline पसंद नहीं आया"- पूर्व WWE राइटर ने Roman Reigns के फैक्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने ब्लडलाइन फैक्शन को लेकर उठाए सवाल
WWE दिग्गज ने ब्लडलाइन फैक्शन को लेकर उठाए सवाल

The Bloodline: WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) का पिछले कुछ सालों में लगातार डॉमिनेशन देखने को मिला। इस फैक्शन की स्टोरीलाइन काफी जबरदस्त रही और कई लोग इसे इतिहास की सबसे अच्छी स्टोरीलाइंस में गिनते हैं। इसी बीच पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने बताया कि उन्हें कभी रोमन रेंस (Roman Reigns) का ब्लडलाइन फैक्शन पसंद नहीं आया।

Sportskeeda के Writing with Russo पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने ब्लडलाइन को लेकर बात की। विंस ने बताया कि उन्हें कभी ब्लडलाइन फैक्शन का काम पसंद नहीं आया। उन्होंने यहां कुछ चीज़ों के उदाहरण भी दिए। रूसो ने यह भी बताया कि फैंस को एक समय पर लगा था कि फैक्शन का अंत हो जाएगा लेकिन उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ। उन्होंने ब्लडलाइन की कड़ी आलोचना करते हुए कहा,

"यह मेरा मानना है। ब्लडलाइन फैक्शन कभी भी मुझे उतना ज्यादा पसंद नहीं आया है। इसके कई बड़े कारण हैं। द उसोज़ काफी समय से WWE में हैं लेकिन कंपनी ने ब्लडलाइन के आने के बाद बताने का प्रयास किया कि यह द उसोज़ हैं और यह रोमन रेंस के भाई है। वो यहां पहले से हैं और इसमें कोई नई चीज़ नहीं थी। मुझे सैमी ज़ेन का किरदार इसमें एक मजाक की तरह लगा था। मुझे लगता है कि फैक्शन का कद इतना ज्यादा गिर गया था कि सभी को लगने लगा था कि ब्लडलाइन फैक्शन का अंत हो गया है। मुझे कभी भी ऐसा नहीं लगा।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE में Bloodline के लीडर Roman Reigns के डॉमिनेशन को लेकर Hall of Famer ने की बड़ी भविष्यवाणी

NWA Hall of Famer बिल एप्टर ने Sportskeeda के UnSKripted पॉडकास्ट पर रोमन रेंस को लेकर बात की। उन्होंने ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन पर अपनी राय दी। इसी बीच दिग्गज ने बताया कि रोमन के डॉमिनेशन का अंत जरूर होगा लेकिन WWE अभी तक उस चीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है। उन्होंने कहा,

"मुझे अंत दिख रहा है, जहां कोई रोमन रेंस को हराएगा। इन सभी चीज़ों के बावजूद मुझे नहीं लगता है कि WWE अभी इस चीज़ को करने के लिए तैयार है।"

youtube-cover