टॉप WWE Superstar का अपने पिता को बार-बार स्टोरीलाइन में लाना पूर्व हेड राइटर को नहीं आ रहा है पसंद, बड़ा बयान देते हुए साधा निशाना

WWE Raw में कोडी ने अपने पिता को लेकर बात की थी
WWE Raw में कोडी ने अपने पिता को लेकर बात की थी

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय द ब्लडलाइन (The Bloodline) के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। इस दौरान रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स ने एक प्रोमो कट किया था। इस प्रोमो से हालांकि विंस रूसो (Vince Russo) खुश नहीं हैं और उन्होंने कोडी पर कई सवाल भी उठाए हैं।

Raw के लेटेस्ट एपिसोड में माइकल कोल ने कोडी रोड्स का इन-रिंग इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू के दौरान कोडी रोड्स ने अपने पिता डस्टी रोड्स के संघर्ष को लेकर बात की। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब वो खुद पर भरोसा भी नहीं कर पा रहे थे, तब उनके परिवार और दोस्तों ने उनकी मदद की थी।

हाल में ही Legion of Raw में कोडी रोड्स के प्रोमो को लेकर विंस रूसो ने बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि डस्टी रोड्स इस समय WWE टाइटल नहीं जीत पाएं, क्योंकि उन्हें अच्छे से कभी प्रमोट नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कोडी अपने पिता का नाम लेकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इसका कोई भी मतलब नहीं है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा,

"इसका डस्टी रोड्स से कुछ भी लेना देना नहीं हैं। डस्टी कभी भी WWE के टाइप के स्टार नहीं थे। उन्हें किसी भी टाइटल मैच में धोखा नहीं मिला है। उनके आने से पहले ही WWE में 10 और स्टार्स खुद को साबित कर चुके थे। कोडी ने अपनी स्टोरी को सिर्फ खुद तक ही सीमित किया है। वो डस्टी रोड्स का नाम ले रहे हैं, बल्कि उन्होंने कभी भी WWE चैंपियनशिप को नहीं जीता है। वो ऐसा इस वजह से भी नहीं कर पाए क्योंकि वो वहां पर लंबे समय तक नहीं रुके थे।"

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर डस्टी रोड्स को लेकर विंस रूसो ने दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर डस्टी रोड्स को लेकर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

"जब भी आप रेसलिंग और WWE की बात करते हैं, तो आप न्यूयॉर्क की बात करते हैं। वो (डस्टी रोड्स) न्यूयॉर्क में कभी फेमस नहीं थे। उन्होंने अपना नाम जॉर्जिया और फ्लोरिडा में बनाया था, हालांकि वो वहां भी टाइटल जीत नहीं पाए थे, जो एक अलग बात है। वो कभी भी WWE टाइप के स्टार नहीं थे। आप इसे लेकर बात मत करें।"