WWE दिग्गज The Rock को करारा थप्पड़ मारने के बाद 38 साल के रेसलर की प्रतिक्रिया आई सामने, Raw में पिता को याद कर छलके आंसू

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Cody Rhodes: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते 38 साल के कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने द रॉक (The Rock) को जबरदस्त थप्पड़ मारा था। अब रॉ (Raw) के लेटेस्ट एपिसोड में रोड्स ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने प्रोमो के दौरान अपनी फैमिली को लेकर भी कुछ बातें कहीं और इस दौरान उनकी आंखों से आंसू छलक गए।

पिछले महीने WWE WrestleMania 40 प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिग्गज द रॉक ने कोडी रोड्स को गुस्से में आकर तमाचा जड़ दिया था। रोड्स ने इसका बदला पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लिया। दरअसल द ग्रेट वन ने कोडी के परिवार के बारे में कुछ गलत बातें कहीं, जिसके बाद अमेरिकन नाईटमेयर को गुस्सा आ गया था। शो खत्म होने से ठीक पहले उन्होंने रॉक को करारा थप्पड़ मारकर अपना बदला लिया।

WWE Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स का इन-रिंग इंटरव्यू माइकल कोल ने लिया। कोल ने कहा कि ग्रेट वन बोर्ड ऑफ द डायरेक्टर्स होने के नाते उनके बॉस हैं। जवाब में रोड्स ने जबरदस्त तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अपने बॉस को थप्पड़ मारकर अच्छा लगा।

कोडी ने इसके बाद अपने परिवार को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि उनकी स्टोरी फैंस और परिवार की भी हैं और सभी उन्हें स्टोरी खत्म करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर अपने पिता को नहीं दे पाएंगे। इस बात को लेकर वो थोड़ा भावुक हुए और उनकी आंखों से आंसू आ गए। ये देखकर क्राउड ने उन्हें जोरदार अंदाज में चीयर किया।

क्या WWE WrestleMania 40 में इतिहास रचेंगे Cody Rhodes?

WrestleMania 40 में इस बार सबसे बड़ा मुकाबला रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच होगा। दोनों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। कोडी ने इस साल की शुरूआत में Royal Rumble मैच जीता था। इसके बाद उन्होंने रेंस को मेनिया में उनके टाइटल के लिए चुनौती पेश की।

हालांकि पिछले साल भी रोड्स ने Royal Rumble मैच जीता था। इसके बाद WrestleMania 39 में रेंस के साथ उनका मुकाबला हुआ था लेकिन वो जीत हासिल करने में नाकाम रहे थे। कोडी के पास इस बार रोमन को हराकर उनकी बादशाहत खत्म करने का दोबारा सुनहरा मौका होगा।