"उन्होंने इसी कारण रेसलिंग देखनी बंद की"- WWE Raw में दिग्गज के आंसू छलकने के बाद पूर्व राइटर का फूटा गुस्सा, उठाए कड़े सवाल

Ujjaval
WWE सुपरस्टार को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान आया सामने
WWE सुपरस्टार को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान आया सामने

Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का एक भावुक प्रोमो देखने को मिला। इसी बीच उन्होंने फैंस और अपने परिवार के बारे में बात की। रोड्स रोने भी लगे थे और यह देखकर हर कोई शॉक रह गया। इसी चीज़ पर अब WWE के पूर्व हेड राइटर की प्रतिक्रिया देखने को मिली है।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो में विंस रूसो का कोडी रोड्स के प्रोमो पर जमकर गुस्सा फूटा। उन्होंने रोड्स के भावुक प्रोमो पर सवाल खड़े करते हुए उनके आंसू छलकने पर निराशा जताई। विंस ने कहा कि इसी के चलते अब असली मर्दों ने रेसलिंग देखनी बंद कर दी है। उन्होंने कहा,

"वो फिर रोने लगे। क्या मैं अपनी मां को एक नकली टाइटल दूंगा? मैं उस चैंपियनशिप को अपनी मां को दूंगा। मैं यह सोचकर रोने लगता हूं? इस चीज़ से बाहर आइए। यह एक बड़ा कारण है, क्यों असली पुरुषों ने प्रोफेशनल रेसलिंग देखनी बंद कर दी है। हम नहीं चाहते कि जवान और समझदार रेसलर्स हर हफ्ते रिंग में आकर रोने लगे। कुछ अधिक अंक हासिल करने के लिए यह अच्छा तरीका है। इसी वजह से अब असली मर्द रेसलिंग नहीं देखते।"

विंस रूसो ने इसी बातचीत के दौरान आगे कहा,

"क्या आप सोच सकते हैं कि कर्ट हेनिंग या रिक रूड रिंग में रोकने लगेंगे? क्या आप इन लोगों को रोते हुए देखने की कल्पना कर सकते हैं? ईवन कोलोफ रिंग में रो सकते हैं? इस चीज़ पर यकीन नहीं किया जा सकता है। यह स्टोरी दिखाने का समय है। आप हर हफ्ते क्यों रोते हैं?"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में कोडी रोड्स लड़ेंगे दो बड़े मैच

WrestleMania 40 में कोडी रोड्स का अहम किरदार रहने वाला है। वो नाईट 1 में सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस और द रॉक के खिलाफ नज़र आएंगे। इस मुकाबले में अगर कोडी और सैथ की जीत हुई, तो नाईट 2 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में ब्लडलाइन का दखल नहीं होगा।

दूसरी ओर अगर द रॉक और रोमन रेंस जीत दर्ज करते हैं, तो फिर नाईट 2 के मेन इवेंट मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी। कोडी का दूसरा मुकाबला नाईट 2 में रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए होगा। दोनों ही मैचों के लिए फैंस उत्साहित हैं।