WWE दिग्गज John Cena के नए Superstars के खिलाफ लड़ने को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने उठाए गंभीर सवाल, दी अहम सलाह

जॉन सीना इस समय WWE के यंग टैलेंट को पुश देने की कोशिश कर रहे हैं
जॉन सीना इस समय WWE के यंग टैलेंट को पुश देने की कोशिश कर रहे हैं

John Cena: पिछले 8 सालों से WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) कई उभरते हुए स्टार्स का सामना कर चुके हैं। वो लगातार नए स्टार्स को प्रमोट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने जॉन सीना पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि जॉन सीना को अब एक बार ऑस्टिन थ्योरी को देखना चाहिए, जो अब कुछ खास करते हुए नजर नहीं आते हैं।

हाल में ही Sportskeeda Wrestling के Writing With Russo में उन्होंने जॉन सीना और WrestleMania 40 में उनकी अपीयरेंस पर बात की। इसके अलावा उन्होंने WWE क्रिएटिव टीम की ऑस्टिन थ्योरी और सोलो सिकोआ की बुकिंग को लेकर बुराई की है। उन्होंने कहा कि जॉन सीना को एक बार ऑस्टिन थ्योरी और सोलो सिकोआ को देखना चाहिए।

ऑस्टिन थ्योरी को उन्होंने SmackDown में एक जोकर बना दिया है। पूर्व हेड राइटर ने उनकी और ग्रेसन वॉलर की टैग टीम जोड़ी की तुलना ग्रेट कॉमिक टीम एबट & कोस्टेलो से की है। उन्होंने कहा,

"जॉन सीना को इन उभरते हुए स्टार्स को देखना होगा। अगर आप उन्हें आगे करते हैं, तो उन्हें आपको एक अलग स्तर पर ले जाना होता है। वरना आप ऐसे ही नए स्टार्स को आगे करते रहिए। मैंने SmackDown देखा था। उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को एक जोकर में बदल दिया है। इसके अलावा ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर अब ब्लू ब्रांड के एबॉट & कोस्टेलो बन गए हैं। क्या इसी के लिए जॉन सीना ने इन स्टार्स को आगे किया था?"

youtube-cover

Crown Jewel 2023 में आखिरी बार WWE में नजर आए थे जॉन सीना

WWE स्टार जॉन सीना आखिरी बार Crown Jewel 2023 में नज़र आए थे। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उनका सामना सोलो सिकोआ से हुआ था। इस मैच में उन्हें एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में हार के बाद जॉन सीना काफी ज्यादा निराश हो गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट को भी लेकर भी हिंट दिए थे, हालांकि, उन्होंने संन्यास नहीं लिया है।

अगर जॉन सीना के WrestleMania 40 में रिटर्न को लेकर बात करें, तो उन्होंने कहा है कि वो इस दिन फ्री हैं। ऐसे में वो शो ऑफ शोज का हिस्सा बन सकते हैं।

Quick Links