Create

WWE दिग्गज ने Raw Superstar के AJ Styles और Finn Balor के साथ टीम बनाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

फिन बैलर और एजे स्टाइल्स का टू स्वीट कनेक्शन
फिन बैलर और एजे स्टाइल्स का टू स्वीट कनेक्शन
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने रॉ (Raw) के एपिसोड में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और फिन बैलर (Finn Balor) के साथ जुड़ने पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।

पिछले हफ्ते के लाइव इवेंट में लिव मॉर्गन ने पूर्व बुलेट क्लब लीडर्स की डेमियन प्रीस्ट और ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ मदद की थी। इस हफ्ते के Raw में लोस लोथारियस के खिलाफ लिव मॉर्गन, एजे स्टाइल्स और फिन बैलर की टीम देखने को मिली। Sportskeeeda Legion of Raw में बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

" मेरे हिसाब से ये जो सेगमेंट देखने मिल रहे हैं यह मिक्सड टैग टीम मैच की तरफ इशारा कर रहा है। जहां तक मुझे लग रहा है यह स्टोरीलाइन किसी पे-पर-व्यू तक चलेगी जहां फैक्शन Vs फैक्नश देखने मिल सकता है। "
youtube-cover

WWE Raw में एजे स्टाइल्स और फिन बैलर ने जीता अपना मुकाबला

इसी महीने की शुरुआत में फिन बैलर ने एजे स्टाइल्स को ऐज और डेमियन प्रीस्ट के हमले से बचाया था। हालांकि WWE WrestleMania Backlash में रिया रिप्ली के जजमेंट डे में शामिल हो जाने की वजह से हील्स फिर से दोनों पर हावी हो गए। इस हफ्ते रिप्ली की पूर्व टैग टीम पार्टनर लिव मॉर्गन ने फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के साथ दिखीं जब फिन और स्टाइल्स ने लोस लोथारियस को हराया। अंत में लिव ने रिंग में आकर दोनों के साथ जीत की खुशियां मनाई।

लिव ने ट्विटर पर भी अपनी नई टीम को लेकर चुप्पी तोड़ी। मॉर्गन ने अपनी, एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के साथ टू स्वीट का इशारा करती हुई फोटो साझा की। बता दें कि यह साइन प्रमुखता बुलेट क्लब फैक्शन के सदस्य उपयोग करते हैं। फिन और स्टाइल्स दोनों न्यू जापान प्रो रेसलिंग (NJPW) में अपने-अपने समय पर बुलेट क्लब के लीडर्स थे।

फिलहाल ऐज के खिलाफ एजे स्टाइल्स ने दो मैच लड़े हैं और दोनों मौकों पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अब उम्मीद की जा सकती है कि दोनों टीमों के बीच जल्द ही टैग टीम मुकाबला देखने को मिले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...