क्या Roman Reigns के खिलाफ WWE WrestleMania XL मेन इवेंट करने के इरादे से आए थे दिग्गज? पूर्व राइटर ने दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और द रॉक
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और द रॉक

The Rock Not Planned Match with Roman Reigns: द रॉक (The Rock) के साथ काम कर रहे पूर्व WWE राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज़ (Brian Gewirtz) ने बस्टेड ओपन (Busted Open) पॉडकास्ट में बताया कि कैसे द फाइनल बॉस ने कभी भी रेसलमेनिया (WrestleMania XL) मेन इवेंट करने के बारे में नहीं सोचा था और ना ही रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ किसी मुकाबले के बारे में सोचा था।

एक समय पर द रॉक के वापस आने और रोमन रेंस के साथ आमना-सामना होने पर सभी को यह लगा था कि इनके बीच टाइटल को लेकर मुकाबला होगा। इससे उलट WrestleMania XL के नाईट 1 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और रॉक एक टैग टीम के तौर पर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस से लड़े थे। वहीं नाईट 2 में कोडी ने रेंस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ब्रायन ने Busted Open पॉडकास्ट पर कहा,

"Royal Rumble के बाद यह बात चलने लगी कि द रॉक ने कसम खाई है कि वह WrestleMania XL को बचाएंगे। यह बात उनके मुंह से कभी गायब नहीं हुई। वह बिजनेस से प्यार करते हैं। फैंस जो देखेंगे और जो निष्कर्ष निकालेंगे, वो उसी पर रिएक्ट करेंगे। वह कभी सही होते हैं, और कभी नहीं होते हैं। फैंस के द्वारा उनको नाराजगी दिए जाने से वह परेशान नहीं थे, जितना इस बात से कि वह TKO के बोर्ड का हिस्सा इसलिए बने हैं और उन्होंने फैसला किया है कि द रॉक WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा बनेंगे। यह तब सही होती, जबकि इस बात को काफी समय पहले ही पूरी तरह से सोच लिया गया होता।"

WWE दिग्गज द रॉक पहले ही कोडी रोड्स को दे चुके हैं चेतावनी

कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को WrestleMania XL की नाईट 2 में हराया था और वह नए अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बन गए थे। इसके बाद वाले Raw में रॉक नजर आए, जहां उन्होंने बताया कि वह अभी ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन वह जब वापस आएंगे, तो उनके और रोड्स के बीच स्टोरी की शुरुआत होगी।

उन्होंने इसके बाद रोड्स को कुछ दिया लेकिन वह क्या है यह अबतक राज है। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन इसके बाद थोड़े हैरान दिखाई दिए लेकिन सिर्फ वही नहीं फैंस भी हैरान थे कि आखिरकार यह क्या है और इसका महत्व क्या है।