'Seth Rollins के पूर्व चैंपियन से टाइटल हारने के बाद उसी रात ब्रीफकेस कैश-इन होना चाहिए'- WWE दिग्गज का बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Vince Russo: WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप की तस्वीर दिलचस्प ढंग से तैयार की गई है, जिसमें सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के टाइटल के लिए कई नाम शामिल है। WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में एक शानदार विचार पेश किया जहां डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के सफल कैश-इन को अंजाम देने से पहले रॉलिंस पहले फिन बैलर (Finn Balor) से टाइटल हार जाते हैं।

फिन बैलर और सैथ रॉलिंस पहले ही वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए मुकाबला कर चुके हैं। फिर भी उनके इतिहास और एक-दूसरे के साथ केमिस्ट्री को देखते हुए एक और मैच निश्चित रूप से WWE में अच्छे नंबर ला सकता है।

विंस रूसो ने कहा,

मुझे लगता है कि सबसे पहले हील को सैथ रॉलिंस से टाइटल लेना चाहिए। यह तो होना ही है (फिन को पहले सैथ रॉलिंस से टाइटल लेना चाहिए और फिर प्रीस्ट को उनके ऊपर कैश-इन करना चाहिए। मैं एक ही रात में ऐसा चाहता हूं। मुझे लगता है कि ये अच्छा एंगल होगा। यदि फिन ने सैथ को हराया और फिर प्रीस्ट ने उनके ऊपर कैश-इन किया, और वह चैंपियन बन गए। तो अब सैथ के पास थोड़ा सा संदेह है क्योंकि फिन ने उन्हें टाइटल पिक्चर से बाहर कर दिया है।

youtube-cover

WWE Raw के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस को मिली हार

ये कहानी इस समय जबरदस्त चल रही है। बैलर लगातार सैथ के ऊपर अटैक कर रहे हैं। बैलर और प्रीस्ट के बीच भी तकरार देखने को मिल रही है। हालांकि इस हफ्ते रेड ब्रांड के मेन इवेंट में दोनों साथ नज़र आए। जजमेंट डे ने रॉलिंस, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को हराया। रिया रिप्ली ने इस मुकाबले में दखलअंदाजी की थी।

ऐसा लग रहा है कि डेमियन प्रीस्ट अंत में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के ऊपर ही कैश-इन करेंगे। रोमन रेंस के ऊपर उनका कैश-इन बनता नहीं है। प्रीस्ट अभी इस लायक नहीं है कि वो रेंस को हराकर उनका टाइटल हासिल करें। अब देखना होगा कि आगे जाकर कंपनी का क्या प्लान होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।