Create

ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले 44 साल के फेमस WWE रेसलर को लेकर दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 WWE
WWE
PANKAJ

बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) का इस समय WWE में जलवा चल रहा है और कंपनी द्वारा उन्हें जबरदस्त पुश मिल रहा है। हाल ही में विंस रूसो ने कहा कि जब लैश्ले ने TNA रेसलिंग में वापसी की थी तो इस WWE दिग्गज को प्रोटेक्ट करने की बात कही गई थी। WWE में इस समय बॉबी लैश्ले टाइटल पिक्चर में आ गए है और द मिज के साथ उनका मुकाबला होने वाला है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ी बात

Writing with Russo के हालिया एपिसोड में विंस रूसो ने कहा कि वो बॉबी लैश्ले के साथ TNA में काम कर चुके हैं। विंस ने कहा कि वो चाहते थे कि लैश्ले सभी पर भारी पड़ जाएं।

यह भी पढ़ें: 31 साल के फेमस सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया दो बार के हॉल ऑफ फेमर से लड़ना चाहते हैं ड्रीम मैच

उन्होंने कहा,

मैं आपको थोड़ा बाहर की जानकारी दे देता हूं क्योंकि इससे पहले इस बारे में मैंने कभी नहीं बोला। ये पहली बार मैं स्पोर्ट्सकीड़ा में बोल रहा हूं। मैंने काफी छोटा सा समय TNA में बिताया है। वहां जाकर मैंने बोला था कि बॉबी लैश्ले को बैल्ट दे देनी चाहिए और कोई उन्हें टच नहीं करना चाहिए। मेैंने ये कहा था कि बॉबी लैश्ले बुरी तरह सभी के ऊपर भारी पड़ जाएं और वो तब तक सबसे ऊपर रहे जब तक उन्हें हराने वाला नहीं मिल जाता है। क्योंकि मुझे नहीं लगता था कि उन्हें कोई हरा सकता था। कुछ इसी तरह अब बुक उन्हें करना चाहिए। ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार आकर ही इन्हें चुनौती दे सकते हैं। लोग उनका मैच इनके साथ देखना भी पसंद करेंगे। और इससे नीचे कोई होता है तो फिर वो लैश्ले के करीब नहीं आना चाहिए।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 5 फुट 10 इंच के सुपरस्टार को पड़ा भारी, यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह पीटते हए किया 'अधमरा'

बॉबी लैश्ले कई सालों से रेसलिंग कर रहे हैं लेकिन उन्हें वापसी के बाद मेन रोस्टर में पुश नहीं मिल पाया। अब कंपनी ने उनके लिए सोचना शुरू कर दिया है इसलिए अब WWE चैंपियनशिप पिक्चर में वो आ गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...