पूर्व चैंपियन की बुकिंग को लेकर दिग्गज ने उठाए सवाल, WWE की क्रिएटिव टीम पर फूटा गुस्सा 

WWE स्टार कोडी रोड्स इस समय नाकामुरा के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को लेकर दिग्गज ने क्या कहा?

Cody Rhodes: 2022 में वापसी करने के बाद से ही कोडी रोड्स (Cody Rhodes) WWE के सबसे बड़े पॉपुलर बेबीफेस हैं। फैंस उम्मीद कj रहे हैं कि रेसलमेनिया ( Wrestlemania 2024) में वो एक बार फिर से रोमन रेंस (Roman Reigns) को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को चैलेंज कर सकते हैं। इसी बीच पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने कोडी रोड्स की बुकिंग को लेकर सवाल उठाए हैं।

दरअसल Raw के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स ने शिंस्के नाकामुरा के अटैक को लेकर बात की थी। नाकामुरा ने पिछले हफ्ते कोडी रोड्स पर Raw में अटैक किया था। इस अटैक के बाद Raw में जबरदस्त प्रोमो देखने मिला था और अगले हफ्ते अब Raw में उनका सामना कोडी रोड्स से होना है। इस मैच से पहले पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने कई सवाल उठाए हैं।

हाल में ही विंस रूसो ने Sportskeeda's Legion of RAW शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि नाकामुरा और कोडी के बीच की स्टोरीलाइन में सभी को पता है कि कौन जीतेगा। इस दौरान उन्होंने कहा था कि इस तरह की स्टोरीलाइन की वजह से कोडी के कैरेक्टर पर भी इसका गलत असर पड़ सकता है। उन्होंने कहा,

"वो दिन कहा गए, जब हमें ये पता नहीं होता था कि कौन सा स्टार स्टोरीलाइन में जीतकर आएगा। WWE क्यों कोडी और नाकामुरा को एक साथ बुक कर रही है? वो सच में इस मैच को बुक क्यों कर रहे हैं?"

youtube-cover

पूर्व WWE दिग्गज Vince Russo ने Cody Rhodes की स्टोरीलाइन को लेकर उठाए सवाल

कोडी रोड्स और नाकामुरा के बीच की स्टोरीलाइन को लेकर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा,

"आपको पता है, जब ये स्टोरीलाइन खत्म हो जाएगी तो WWE वहीं पर खड़ी होगी, जहां पर वो इस स्टोरीलाइन की शुरुआत में थे। इस स्टोरीलाइन का कोई भी मतलब नहीं है।"

बता दें कि आगामी Raw में कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच होना है। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है क्योंकि दोनों ही स्टार्स अपने इन रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में शो में फैंस को दमदार मैच देखने को मिल सकता है। इसके अलावा ये भी देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करती है।