WWE Raw में Cody Rhodes को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, अगले हफ्ते 43 साल के Superstar के खिलाफ होगा महामुकाबला

कोडी रोड्स अभी तक WWE में वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाए हैं
कोडी रोड्स अभी तक WWE में वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाए हैं

Cody Rhodes: WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए बहुत बड़े मुकाबले का ऐलान कर दिया गया है। इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान वो पिछले हफ्ते शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) द्वारा उनपर किए गए अटैक का कारण जानना चाहते थे।

शिंस्के ने कोडी को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और उन्होंने अमेरिकन नाइटमेयर पर हमला करने के कारण का खुलासा कर दिया। जापानी सुपरस्टार ने अपने करियर की रोड्स के करियर के साथ तुलना करते हुए कहा कि उन दोनों में काफी समानताएं हैं। इसके साथ ही शिंस्के नाकामुरा ने कहा कि कोडी रोड्स के बजाए अब वो कहानी खत्म करने वाले हैं।

इस सैगमेंट के बाद WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए कोडी रोड्स vs शिंस्के नाकामुरा मैच को ऑफिशियल कर दिया। यह पहला मौका है जब कोडी और नाकामुरा के बीच मैच होने जा रहा है। यही कारण है कि इस मैच को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है और यह देखना रोचक होगा कि रोड्स इस मुकाबले में शिंस्के को हराकर अपना बदला ले पाते हैं या नहीं।

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes Royal Rumble 2024 मैच में जगह बना चुके हैं

कोडी रोड्स ने पिछले हफ्ते Raw में उनपर शिंस्के नाकामुरा द्वारा किए गए हमले से पहले खुद के मेंस Royal Rumble 2024 मैच में शामिल होने का ऐलान किया था। कोडी पिछले साल भी इस मैच का हिस्सा थे और वो यह मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे। अमेरिकन नाइटमेयर इस साल लगातार दूसरी बार यह मैच जीतकर दिग्गजों की खास लिस्ट का हिस्सा बनना चाहेंगे।

बता दें, WWE इतिहास में हल्क होगन (1990 & 1991), शॉन माइकल्स (1995 & 1996) और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (1997 & 1998) लगातार दो साल मेंस Royal Rumble मैच जीतने में कामयाब रहते हैं। अगर अमेरिकन साल 2024 में भी इस मैच के विजेता बनते हैं तो वो WrestleMania 40 में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की चुनौती दे सकते हैं। याद दिला दें, कोडी रोड्स इस साल WrestleMania में ब्लडलाइन की वजह से रोमन को हरा नहीं पाए थे।