"वो जोकर लगते हैं"- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर रेसलिंग दिग्गज ने साधा निशाना, जमकर मजाक बनाते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के टॉप सुपरस्टार और मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। सैथ अलग तरह के कपड़े पहनकर आते हैं और इसके बावजूद फैंस उनका साथ देते हैं। अब इसी चीज़ पर रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने बड़ा बयान दिया है और वो यहां वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर निशाना साधते हुए नज़र आए।

Legion of Raw शो के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने सैथ रॉलिंस की पोशाकों का मजाक बनाया। उन्होंने कहा कि बिजनेस में समय के साथ उतना ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है लेकिन फिर भी रॉलिंस एक जोकर की तरह कपड़े पहनते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि WWE को इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सैथ को फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। उन्होंने कहा,

"नहीं, अभी भी बिजनेस नहीं बदला है। पहले दिन से अभी तक एक ही सिद्धांत है। वो (नए रेसलर्स) यह बदलाव कर रहे हैं। आपके पास ऐसे वर्ल्ड चैंपियन हैं, जो जोकर की तरह कपड़े पहनते हैं। यह सबसे खराब चीज़ है। आपको पता भी नहीं है कि वो इस तरह से ड्रेस क्यों करते हैं। वो एक हफ्ते इस तरह आए थे और ऐसा लगा कि वो कुछ नया कर रहे हैं। उन्होंने इसके बारे में कुछ नहीं बताया। इन सभी चीज़ों के बावजूद वो फैंस के बीच काफी ज्यादा ओवर हैं और मुझे लगता है कि उन्हें (WWE) इसी चीज़ की परवाह है।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Raw में Seth Rollins और Drew Mcintyre की स्टोरीलाइन को बढ़ाया गया आगे

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। मैकइंटायर ने हाल ही में Elimination Chamber मैच जीतकर सैथ के खिलाफ बड़ा मुकाबला हासिल किया। Raw में दोनों एक सैगमेंट में नज़र आए। ड्रू मैकइंटायर ने प्रोमो कट किया और फिर सैथ रॉलिंस को बुलाया।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने यहां ड्रू मैकइंटायर को बधाई दी। मैकइंटायर ने रॉलिंस से कहा कि उन्हें ब्लडलाइन के खिलाफ जाने के बाद अपनी स्टोरीलाइन पर ध्यान देना चाहिए। सैथ ने बताया कि यह ब्लडलाइन का अंत करने के लिए सबसे अच्छा मौका है। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में हराने का भी दावा किया।