WWE Superstar को Roman Reigns को हराकर चैंपियन नहीं बनना चाहिए, रेसलिंग दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

..
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को लेकर आया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को लेकर आया बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE मेगास्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) यह साफ कर चुके हैं कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराए बिना उनकी स्टोरी पूरी नहीं होगी। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) को नहीं लगता कि कोडी को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना चाहिए।

अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत उनके (रोड्स) Royal Rumble 2023 मैच जीतने के बाद से हुई थी। कोडी ने WrestleMania 39 में रोमन को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। तमाम कोशिशों के बाद भी कोडी, ट्राइबल चीफ को हराने में नाकाम रहे थे।

शो ऑफ द शोज़ में मिली हार के बाद कोडी ने खुलासा किया था कि ट्राइबल चीफ को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हराकर ही उनकी स्टोरी पूरी होगी। The Brand पॉडकास्ट में बात करते हुए रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो ने कोडी के चैंपियन बनने के बारे में बात की। उन्होंने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा,

"नहीं! कोडी चैंपियन के रूप में कभी नहीं। भाई, अगर यह मैं होता और मैं बुकिंग कर रहा होता, तब कोडी रोड्स चैंपियन नहीं बनते। कैसुअल फैंस के सामने तो कोडी ओवर नहीं हो सकते। सही बताऊं तो कोडी के लिए यह मौका ही नहीं बनता है। टीवी फैंस के साथ कोई भी ओवर नहीं हो सकता। टीवी दर्शकों के सामने अगर कोई आगे बढ़ता है, तो उसे शो में दिखाना चाहिए। साइनिंग करके या खराब डांस करके कोई यह सोच रहा है कि वो आगे बढ़ पाएगा, तो इसका जवाब है नहीं। 1.5 मिलियन लोग शो को देखते हैं, कोई भी ओवर नहीं है।"

youtube-cover

WWE SmackDown में Roman Reigns की वापसी का हुआ ऐलान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस लंबे समय से वीकली प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं बने हैं। रोमन आखिरी बार Crown Jewel 2023 में दिखे थे, जहां उन्होंने एलए नाइट को हराकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया था। SmackDown के हालिया एपिसोड में ऐलान किया गया कि ट्राइबल चीफ अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वापसी करेंगे।

हाल ही में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने डेढ़ साल बाद वापसी की थी और SmackDown ब्रांड को जॉइन किया है। यह माना जा रहा है कि अगले हफ्ते Royal Rumble 2024 के लिए रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने मिल सकती है।