WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns को धोखा देना दिग्गज की होगी बड़ी गलती, पूर्व हेड राइटर ने दिया हैरान करने वाला बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर बड़ा ब्यान आया सामने
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर बड़ा ब्यान आया सामने

The Rock: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस इवेंट में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) पर सभी की नज़रें होंगी। दोनों बतौर टीम काम करेंगे। कई फैंस का मानना है कि रोमन रेंस को द रॉक के द्वारा धोखा मिल सकता है। इस संभावना पर विंस रूसो ने बात की और बताया कि ऐसा करना एक गलत फैसला हो सकता है।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने द रॉक के हील टर्न को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि फैंस के खिलाफ होने के कारण रॉक का हील टर्न हुआ क्योंकि हर कोई कोडी रोड्स को WrestleMania मेन इवेंट करते हुए देखना चाहता था। रूसो ने कहा कि अब अगर रॉक, रोमन को धोखा देकर बेबीफेस बन जाते हैं, तो यह चीज़ उनके गिमिक पर सूट नहीं करेगी। उन्होंने हैरान करने वाला बयान देते हुए कहा,

"यह सिर्फ एक बदला है। उन्होंने (द रॉक) कोडी रोड्स की जगह लेने की कोशिश की। उन्होंने फैंस को कोडी क्राईबेबीज बोला। फैंस पूरी तरह उनके खिलाफ हो गए। द रॉक का गुस्सा फूटा। अभी वो उसी मोड में हैं। वो जरूर ऐसा (द रॉक का रोमन रेंस को धोखा देना) कर सकते हैं और मैं यह चीज़ देखूंगा। मैं यही कहना चाहूंगा कि मुझे नहीं लगता कि वो ऐसा कुछ कर भी सकते हैं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में द रॉक पर होगी सभी की नज़रें

WrestleMania 40 की नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का सामना टैग टीम मैच में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस से होगा। इस मैच के नतीजे से नाईट 2 के मेन इवेंट पर फर्क पड़ेगा। आपको बता दें कि नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा।

द रॉक और रोमन रेंस की अगर टैग टीम मैच में जीत हुई, तो फिर नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी। दूसरी ओर अगर कोडी और सैथ जीते, तो फिर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में कोई दखल नहीं होगा। साथ ही द रॉक ने यह शर्त भी जोड़ी कि अगर कोडी रोड्स, रोमन को नहीं हरा पाए, तो वो कभी दोबारा ट्राइबल चीफ को टाइटल के लिए चैलेंज नहीं करेंगे।