"WWE में Triple H का समय खत्म हो गया है"- कंपनी के चीफ कंटेंट ऑफिसर को लेकर पूर्व राइटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

ट्रिपल एच को लेकर पूर्व WWE राइटर ने किया बड़ा दावा
ट्रिपल एच को लेकर पूर्व WWE राइटर ने किया बड़ा दावा

Triple H: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने दावा किया है कि द रॉक (The Rock) के TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल होने के बाद ट्रिपल एच ( Triple H) के WWE में दिन बहुत कम बचे हैं। द गेम 90 के दशक में WWE से जुड़े हुए हैं। WWE से जुड़ने के बाद वो करीब 3 दशक तक एक्टिव स्टार थे। 2022 में विंस मैकमेहन के रिटायरमेंट के बाद उन्हें चीफ कंटेंट ऑफिसर बनाया गया था।

The Brand पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने दावा किया है कि ट्रिपल एच का WWE करियर उसी समय खत्म हो गया था, जब द रॉक TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हुए थे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कंपनी शायद उन्हें रिप्लेस करने की प्लानिंग कर चुकी हैं। उन्होंने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा,

"मेरे दिल के एक हिस्से में ट्रिपल एच को लेकर सहानुभूति है, क्योंकि अब वो बैक सीट पर हैं। ऐसा लग रहा है, जैसे WWE में उनका समय खत्म हो गया हो। रेसलिंग की नज़र से भी अगर देखें, तो अब रॉक के साथ होने पर एरी इमानुएल को ट्रिपल एच की कोई जरूरत नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा,

"ट्रिपल एच अब बोर्ड का हिस्सा नहीं हैं और कभी भी इसमें शामिल नहीं थे। द रॉक पहले से ही ब्रायन गेविर्ट्ज़ और अपने राइटर्स को लेकर आ रहे हैं। द रॉक अपने पुराने लोगों को वापस ला सकते हैं, जो शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच को रिप्लेस कर सकते हैं। इसी वजह से मैं ट्रिपल एच को लेकर सहानुभूति रखता हूं, क्योंकि ऐसा होने वाला है। अगर आप इसके दूसरे से पहलू को देखेंगे, तो आपको पता चलेगा कि ट्रिपल एच ने ऐसा कई लोगों के साथ किया है।"

youtube-cover

WWE SmackDown में नज़र आएंगे The Rock और Roman Reigns

पॉल हेमन ने ट्रिपल एच को पिछले हफ्ते बताया था कि आगामी SmackDown में द रॉक और रोमन रेंस नज़र आएंगे, जिस पर ट्रिपल एच ने कहा है, वो इसके लिए तैयार हैं। ऐसे में सभी की निगाह इस सैगमेंट पर टिकी हुई है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस सैगमेंट को बुक करता है।