WWE में Roman Reigns और The Rock की वापसी का हुआ ऐलान, SmackDown में अगले हफ्ते मचेगी तबाही?

WWE
WWE SmackDown में होगी Roman Reigns और The Rock की वापसी

WWE: इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन (WWE SmackDown) के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) दिखाई नहीं दिए थे और उनकी कमी फैंस को काफी ज्यादा खली। हालांकि, अब उनकी वापसी का ऐलान हो गया है। यह दोनों दिग्गज ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में शिरकत करते हुए दिखाई देंगे।

SmackDown में ट्रिपल एच मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे और उन्होंने साफ किया था कि WrestleMania 40 के मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच ही मुकाबला देखने को मिलेगा। उन्होंने इसके साथ ही द रॉक के ऊपर निशाना भी साधा था।

इस बीच जब बैकस्टेज ट्रिपल एच और ब्रॉन ब्रेकर की मुलाकात हो रही थी। ब्रेकर यहां पर Raw या SmackDown में से अपना ब्रांड चुनने के लिए हंटर से सलाह मांग रहे थे। यहां पर तभी पॉल हेमन की एंट्री हुई और ब्रेकर के जाने के बाद उन्होंने ट्रिपल एच से कहा,

"मैं अगले हफ्ते आपसे बात करूंगा और तब मेरे साथ ट्राइबल चीफ रोमन रेंस एवं द रॉक भी होंगे।"

हेमन के इस ऐलान से स्पष्ट हो गया है कि अगले हफ्ते होने वाला WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार रहने वाला है। रोमन रेंस और द रॉक WrestleMania 40 किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में लिए गए फैसले के बारे में बात कर सकते हैं। इस बीच कोडी रोड्स भी नज़र आ सकते हैं, जिसका मतलब साफ है कि ब्लू ब्रांड में तबाही मचनी एकदम तय है।

WWE WrestleMania 40 में होगा Roman Reigns vs The Rock का मैच

कोडी रोड्स ने Royal Rumble 2024 के बाद हुए SmackDown के एपिसोड में कहा था कि वो WrestleMania में रोमन रेंस को चैलेंज नहीं करेंगे, लेकिन हाल ही में हुए WrestleMania XL प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमेरिकन नाईटमेयर ने अपना फैसला बदला और कहा कि मेनिया में वो रोमन रेंस को चैलेंज कर रहे हैं।

इसके बाद थोड़ा बवाल मचा और द रॉक ने कोडी रोड्स को सभी के सामने थप्पड़ भी मारा था। हर कोई पीपल्स चैंपियन के एक्शन से नाराज दिखाई दिया था और रॉक ने बैकस्टेज यहां तक कि हंटर को चीज़ें सही करने के लिए कहा था। हालांकि, WWE के COO ने खुद ही रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच का ऐलान किया था।

SmackDown में दिए गए प्रोमो में ट्रिपल एच ने साफ कर दिया कि वो अपना फैसला नहीं बदलने वाले हैं, लेकिन देखना होगा कि रोमन रेंस और द रॉक की वापसी के बाद चीज़ें बदलती हैं या नहीं।