मौजूदा चैंपियन के प्रदर्शन पर गुस्से से आगबबूला हुआ WWE दिग्गज, तंज कसते हुए की जमकर आलोचना

seth rollins mcdonagh
दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन के प्रदर्शन की आलोचना की

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने नॉन-टाइटल मैच में जेडी मैकडॉनघ (JD Mcdonagh) का सामना किया, जिसमें उन्होंने पिन के जरिए जीत दर्ज की थी। अब कंपनी में पूर्व राइटर रह चुके विंस रूसो (Vince Russo) ने रॉलिंस के प्रदर्शन की आलोचना की है।

Legion of Raw पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने दावा किया कि मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने एक बार भी अपनी कमर की चोट को सेल नहीं किया। कमेंट्री के दौरान वेड बैरेट बार-बार रॉलिंस की कमर में चोट का जिक्र कर रहे थे, लेकिन इन-रिंग एक्शन में ऐसा कुछ नहीं देखने को मिला।

विंस रूसो ने कहा:

"वेड बैरेट कमेंट्री के दौरान बार-बार सैथ रॉलिंस की कमर में चोट का जिक्र कर रहे थे, लेकिन रॉलिंस ने एक बार भी अपनी चोट को सेल करने की कोशिश नहीं की। बैरेट ने करीब 6 बार उस चोट के बारे में बात की, लेकिन मौजूदा चैंपियन की ओर से ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।"

रूसो ने रॉलिंस को एक अच्छा परफॉर्मर कहे जाने पर संदेह जताया क्योंकि उन्होंने उसी चीज़ को सेल नहीं किया, जिसके आधार पर उनकी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया है। रूसो ने आगे कहा:

"ये एक भद्दा मजाक है और उन्हें सबसे बेस्ट परफॉर्मर्स में से एक कहा जाता है। बार-बार कहा जा रहा है कि रॉलिंस को कमर में चोट आई है, लेकिन उन्होंने एक बार भी इस ओर ध्यान नहीं दिया। क्या इसी कारण उन्हें बेहतरीन परफॉर्मर कहा जाता है?"

youtube-cover

WWE Crown Jewel में Drew Mcintyre से भिड़ेंगे Seth Rollins

Raw में अपने मैच से पूर्व सैथ रॉलिंस ने शानदार प्रोमो कट करते हुए अपने दुश्मन ड्रू मैकइंटायर पर तंज कसा था। मैकइंटायर वही सुपरस्टार हैं जो Crown Jewel में रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं

रॉलिंस ने द स्कॉटिश वॉरियर पर तंज कसते हुए कहा कि वो अपने ऊपर आई मुसीबतों का ठीकरा दूसरों पर फोड़ रहे हैं और उन्हें खराब दौर को पीछे छोड़ देना चाहिए। इसके अलावा मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने Crown Jewel में होने वाले मैच को लेकर उम्मीद जताई है कि मैकइंटायर अपना बेस्ट देते हुए उन्हें कड़ी टक्कर देंगे।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now