"उनकी पत्नी को बाहर आना चाहिए था" - WWE Raw के मेन इवेंट में मौजूदा चैंपियन की जबरदस्त धुनाई पर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

the judgement day attack seth rollins
दिग्गज ने सैथ रॉलिंस के सैगमेंट को लेकर दिया बाद बयान

WWE: WWE SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को डिफेंड करना होगा। उससे पूर्व इस हफ्ते रॉ (Raw) में दोनों का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट हुआ। मगर अब कंपनी के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने बताया है कि WWE इस सैगमेंट को अधिक दिलचस्प बना सकती थी।

रूसो ने Legion of Raw पॉडकास्ट पर कहा कि मेन इवेंट में द जजमेंट डे के अटैक से सैथ रॉलिंस को बचाने के लिए बैकी लिंच को बाहर आना चाहिए था। उन्होंने कहा:

"WWE यूनिवर्स पहले से जानता है कि सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच शादीशुदा हैं। जब एक फीमेल रेसलर रिंग में रॉलिंस का बुरा हाल कर रही हो, ऐसी स्थिति में बैकी के पास बैकस्टेज ये सब देखने के अलावा कोई विकल्प नहीं है, ऐसा कैसे हो सकता है।"

youtube-cover

खैर मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के बचाव में उनकी पत्नी बैकी लिंच तो बाहर नहीं आईं, लेकिन सैमी ज़ेन जरूर आए। उन्होंने स्टील चेयर की मदद से हील टीम पर अकेले हावी होने की कोशिश की, लेकिन रिया रिप्ली ने उनके हाथ से चेयर छीन ली और अगले ही पल फिन बैलर ने उनपर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया।

WWE Raw में Becky Lynch के सामने Zoey Stark की चुनौती थी

आपको याद दिला दें कि Night of Champions 2023 में ट्रिश स्ट्रेटस ने ज़ोई स्टार्क की मदद से बैकी लिंच को हराया था। जिसके बाद से ही द मैन लगातार स्ट्रेटस के खिलाफ रीमैच प्राप्त करने की कोशिश करती दिखाई दी हैं। इस हफ्ते Raw में बैकी का सामना वन-ऑन-वन मैच में स्टार्क से हुआ और इसमें जीतकर उनका SummerSlam 2023 में हॉल ऑफ फेमर के साथ मैच तय हो जाता।

इस मैच में ये भी शर्त जोड़ी गई थी कि अगर बैकी की हार हुई तो उन्हें अपनी छाती पर 'Thank You Trish' का टैटू गुदवाना पड़ता। मगर बैकी को इसका कोई डर नहीं था, जिन्होंने मैच में स्ट्रेटस के इंटरफेरेंस के बावजूद स्टार्क पर जीत दर्ज करने में सफलता पाई। अब देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam में बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस अपने-अपने मैचों में कैसा प्रदर्शन कर पाते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now