WWE Royal Rumble 2024 मैच में दोहराया जाएगा इतिहास? रेसलिंग दिग्गज ने किया बड़ा दावा

..
क्या Royal Rumble में देखने मिलेगा चौंकाने वाला परिणाम?
क्या WWE Royal Rumble में देखने मिलेगा चौंकाने वाला परिणाम?

Royal Rumble 2024: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के आयोजन में ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है। इस सालाना बैटल रॉयल के लिए कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सीएम पंक (CM Punk) ने अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है। कई फैंस और जानकारों का मानना है कि दोनों मेगास्टार्स में से कोई एक इस साल Royal Rumble को जीत सकता हैं। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने भी इस खबर पर अपनी राय सामने रखी है।

Royal Rumble में केवल एक ही सुपरस्टार मैच को जीत सकता है। कुछ मौकों पर दो संभावित विनर्स भी सामने आए थे। Royal Rumble 1994 में लेक्स लुगर-ब्रेट हार्ट और 2005 में जॉन सीना-बतिस्ता विवादित तौर पर विनर होने की दावेदारी करने लगे थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच ही मैच को शुरू किया गया था।

रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो का मानना है कि कंपनी फिर से कोडी रोड्स और सीएम पंक के साथ यह इतिहास दोहरा सकती है। Writing with Russo पॉडकास्ट में बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

"एक और रास्ता है। इतिहास को दोहराइए, वो कोडी रोड्स और सीएम पंक को एक ही साथ फ्लोर पर हिट करा सकते हैं। को-विनर्स की संभावना बन सकती है। कोडी की रोमन और पंक की सैथ के साथ दुश्मनी मिल जाएगी। मुझे तो यह सबसे आसान रास्ता दिख रहा है।"

youtube-cover

WWE के पूर्व चैंपियन ने CM Punk पर निशाना साधते हुए पूर्व Royal Rumble विजेता Seth Rollins की तारीफ की

पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक, सीएम पंक और सैथ रॉलिंस के साथ कई बार रिंग शेयर कर चुके हैं। निजी जीवन में वो बेस्ट इन द वर्ल्ड को खास पसंद नहीं करते हैं। हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए रायबैक ने सैथ की जमकर तारीफ की और कहा,

"सैथ मुझे निजी तौर पर बहुत पसंद हैं, क्योंकि वो स्थिरता के साथ प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। उनका इन-रिंग स्टाइल बहुत ही मंझा हुआ और अलग है। वो संभवतः किसी के भी साथ रिंग में काम कर सकते हैं। इसके अलावा विजनरी के आने का तरीका, इस इंडस्ट्री की सबसे बढ़िया चीजों में से एक है। सबसे बड़ी बात यह है कि वो मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं, हमेशा रेसलिंग के लिए तैयार रहना बड़ी बात है और उन्होंने पंक की तरह इस इंडस्ट्री में कोई गलती भी नहीं की है।"

youtube-cover