Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 34 की वो 4 गलतियां जिन्हें इस साल दोहराना नहीं चाहेगा WWE

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.08K   //    26 Feb 2019, 13:00 IST

Enter caption

WWE ने अपने WWE नेटवर्क के 5 साल पूरे होने का जश्न पिछले साल के रैसलमेनिया को पूरी तरह से यूट्यूब पर फ्री दिखाकर मनाने का निर्णय लिया। शो को एक बार फिर से देखकर वही बात दिमाग में आती है कि शो का आइडिया तो बेहतर था, लेकिन इसे और बेहतर तरीके से लागू किया जा सकता था। रैसलमेनिया 34 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई और पहले तीन मुकाबलों में ही सैथ रॉलिंस, शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउज़ी जैसी सुपरस्टार्स शामिल थी।

हालांकि, इसके बाद शो धीरे-धीरे धीमा होने लगा जिसमें जॉन सीना और अंडरटेकर के अलावा डेनियल ब्रायन भी शामिल रहे। शो पर सबसे ज़्यादा संघर्ष करने वाला मैच एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नाकामुरा रहा। इस मैच के लिए काफी ज़्यादा माहौल बनाया गया था और इसी कारण इसने संघर्ष भी किया जिसमें दोनों सुपरस्टार्स ने 20 मिनट तक फाइट की थी जिसकी फैंस को कोई चाहत नहीं थी।

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच काफी निराशाजनक मुकाबले के साथ शो का अंत हुआ। भले ही रैसलमेनिया 34 ठीक-ठाक शो रहा था, लेकिन इस पर काफी दिक्कतें थी। जानें वह चार चीजें जिसे WWE को रैसलमेनिया 35 पर नहीं करना चाहिए।

#4 एक ही मुकाबले में कई सुपरस्टार्स का मौजूद होना

Enter caption

रैसलमेनिया 34 पर चैंपियनशिप के लिए काफी मल्टी-मैन मैच लड़े गए थे। दो ट्रिपल थ्रेट मैचों के साथ ही दो बैटल रॉयल शो के लिए काफी ज़्यादा मालूम पड़ते हैं। रैसलमेनिया पर स्टोरी को शानदार तरीके से प्रस्तुत किया जाता है न कि एक ही टाइटल मैच में कई सुपरस्टार्स को भिड़ाया जाता है। हर किसी को मेन कार्ड में रखने की बजाय कुछ शानदार लोगों को ही इसके लिए मौका दिया जाना चाहिए।

रैसलमेनिया 35 का मेन इवेंट निश्चित रूप से रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा। इसके अलावा कंपनी को मल्टी-मैन मैच कराने से बचना होगा। शायद मिडकार्ड टाइटल के लिए लैडर मैच कारगर साबित हो सकता है, लेकिन इसके लिए हर मिड कार्डर को बुक करना जरूरी नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...