Create
Notifications

WWE से निकाले गए 4 बार के चैंपियन ने अपने पूर्व साथी ब्रे वायट को फाइट के लिए ललकारा, कहा- मैं मैच के लिए तैयार हूं 

WWE में ब्रे वायट का बहुत बड़ा नाम रहा
WWE में ब्रे वायट का बहुत बड़ा नाम रहा
PANKAJ

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) का इतिहास सभी को पता है। दोनों ने साथ में बहुत काम किया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने साथी सुपरस्टार ब्रे वायट को मैच के लिए चुनौती इस बार दी है। WWE ने इस साल जून में ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज किया था। इसके दो महीने बाद ब्रे वायट को भी WWE ने रिलीज कर दिया था। इन दोनों के रिलीज से सभी फैंस नाखुश नजर आए।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी चुनौती

Control Your Narrative को हाल ही में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना इंटरव्यू दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन से यहां पर उनके अगले प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा गया था। स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट की जमकर तारीफ की और उन्हें अपना अगला प्रतिद्वंदी बताया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को संदेश भेजा।

मैं ब्रे वायट को बहुत मानता हूं। ब्रे वायट के अंदर बहुत कुछ खास है। अगर मुझे इस दुनिया में किसी का दरवाजा खटखटाना होगा तो मैं ब्रे वायट के वहां जाऊंगा। वो मेरी फैमिली हैं। उन्होंने लाइफ में मुझे बहुत कुछ सिखाया। जो चीजें मैंने कभी नहीं देखी वो मुझे ब्रे वायट ने दिखाई। अगर मेरे अगले प्रतिद्वंदी के तौर पर बात होगी तो मैं सबसे पहले ब्रे वायट का नाम लूंगा। उनके साथ सबसे पहले मैं अपना अगला मैच लड़ना चाहता हूं। मैं मैच के लिए तैयार हूं।

youtube-cover

ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों का WWE में करियर बहुत ही शानदार रहा। दोनों ने कई चैंपियनशिप यहां हासिल की। रिलीज होने से पहले भी दोनों का जबरदस्त काम रिंग में था। द फीन्ड के रूप में ब्रे वायट ने पिछले कुछ सालों में जबरदस्त काम किया था। फैंस को उनका ये कैरेक्टर बहुत पसंद आया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी हमेशा टाइटल पिक्चर में शामिल रहे थे। स्ट्रोमैन ने पिछले साल गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। स्ट्रोमैन के इस चैंपियनशिप रन का अंत ब्रे वायट ने ही किया था। फिलहाल दोनों अभी रिंग से बाहर चल रहे हैं। देखना होगा कि ये दोनों अब किसी कंपनी को ज्वाइन करेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...