Create

WWE Crown Jewel 2021 में पूर्व चैंपियन को शानदार अंदाज में हराने के बाद दिग्गज गोल्डबर्ग की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग ने मचाया बवाल
WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग ने मचाया बवाल

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में इस बार गोल्डबर्ग (Goldberg) और पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच जबरदस्त नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिला। करीब 20 महीने बाद WWE में गोल्डबर्ग ने जीत हासिल की। गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच इस बार बहुत ही अच्छा मैच हुआ। फैंस ने भी इस मैच को काफी पसंद किया। अंत में बाजी गोल्डबर्ग ने मारी। इस जीत के बाद गोल्डबर्ग की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। गोल्डबर्ग ने साफ कहा कि एक पिता होने से बड़ा कोई टाइटल नहीं होता है।

EXCLUSIVE: The greatest title for @Goldberg will always be "Father".#WWECrownJewel https://t.co/UL9pBSgsqd

WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग ने जबरदस्त जीत हासिल की

गोल्डबर्ग ने फैंस को इस बार उम्मीद के मुताबिक मैच दिया। शुरूआत में बॉबी लैश्ले ने काफी हथियारों का इस्तेमाल कर गोल्डबर्ग की हालत खराब कर दी थी। गोल्डबर्ग के पैर में भी चोट लग गई थी। एक बार ऐसा लगा कि गोल्डबर्ग आसानी से हार जाएंगे लेकिन उन्होंने अपने अनभुव का पूरा फायदा उठाया। मैच के अंतिम क्षण काफी शानदार रहे। इस बार पुराने गोल्डबर्ग रिंग में नजर आए।

गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले के ऊपर काफी अटैक किया। दोनों सुपरस्टार्स फाइट करते हुए एंट्रेंस रैंप पर पहुंच चुके थे। इस दौरान लैश्ले का साथ देने हर्ट बिजनेस के दोनों सुपरस्टार्स बाहर आए लेकिन गोल्डबर्ग ने उन्हें धराशाई कर दिया। इसके बाद गोल्डबर्ग ने कैंडो स्टिक से लैश्ले के ऊपर अटैक किया। गोल्डबर्ग ने लैश्ले को 15 फुट ऊपर से स्पीयर मारकर चारों खाने चित कर दिया था। फैंस कुछ ऐसा ही देखना चाहते थे। इसके बाद पिन के जरिए गोल्डबर्ग ने शानदार जीत हासिल कर ली।

जीत के बाद गोल्डबर्ग काफी खुश नजर आए। गोल्डबर्ग ने कहा था कि वो अपने बेटे के ऊपर हुए अटैक का बदला लेंगे। इस बार गोल्डबर्ग ने जो कहा था वो कर दिखाया। गोल्डबर्ग की इस जीत से जरूर फैंस भी खुश हुए होंगे। वैसे सऊदी अरब के फैंस ने गोल्डबर्ग को रिंग में इस बार काफी चीयर किया। गोल्डबर्ग और लैश्ले की राइवलरी अब लगभग खत्म हो गई है। देखना होगा कि गोल्डबर्ग के लिए WWE का अगला प्लान क्या रहता है।

Absolute brutality.@Goldberg is victorious in a WAR with @fightbobby at #WWECrownJewel! https://t.co/xgVLklSBkx

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment