Create

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने Crown Jewel में बॉबी लैश्ले को धराशाई करने के बाद पहली चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दी प्रतिक्रिया

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग (Goldberg) ने वो किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। गोल्डबर्ग ने नो होल्ड्स बार्ड मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को धराशाई कर दिया। काफी लंबे समय बाद WWE में गोल्डबर्ग ने बड़ी जीत हासिल की। गोल्डबर्ग ने 15 फुट ऊपर से लैश्ले को स्पीयर देकर नीचे गिरा दिया। ये देखकर सभी चौंक गए थे। गोल्डबर्ग ने इस जीत के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले के ऊपर बड़ी जीत दर्ज की

नो होल्ड्स बार्ड मैच में गोल्डबर्ग और लैश्ले ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। 54 साल के दिग्गज गोल्डबर्ग ने अंत में इस मैच में बाजी मारी। गोल्डबर्ग ने Crown Jewel में मिली जीत की खुशी मनाई और कुछ तस्वीरें पोस्ट की। हालांकि कैप्शन में सिर्फ गोल्डबर्ग ने 'revenge' लिखा। इसका मतलब गोल्डबर्ग ने कहा कि उन्होंने लैश्ले से अपना बदला ले लिया है।

SummerSlam 2021 में गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच मैच हुआ था। इस मैच के बीच में गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी। इस वजह से लैश्ले ने अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की। लैश्ले ने इसके बाद गोल्डबर्ग के बेटे पर भी अटैक किया था। गोल्डबर्ग ने कहा था कि वो अपने बेटे पर हुए अटैक का बदला लेंगे। इस बार Crown Jewel में गोल्डबर्ग ने ये काम कर के दिखाया।

गोल्डबर्ग अब WWE में कब नजर आएंगे ये किसी को नहीं पता। शायद इस साल वो रिंग में नजर नहीं आएंगे। पिछले कुछ सालों में गोल्डबर्ग ने जितने भी मैच लड़े वो बेकार रहे। फैंस ने उनके मैचों को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया लेकिन Crown Jewel में गोल्डबर्ग ने दिखा दिया कि उम्र कोई मायने नहीं रखती है। गोल्डबर्ग इस बार पुराने अंदाज में नजर आए और लैश्ले की हालत खराब कर दी। शुरूआत में हालांकि लैश्ले ने गोल्डबर्ग को जरूर परेशान किया। उस समय लगा था कि गोल्डबर्ग फिर हार जाएंगे लेकिन बाद में उन्होंने अपने अनुभव का फायदा उठाया। खैर गोल्डबर्ग ने अपना बदला ले लिया है। लैश्ले भी अब रेड ब्रांड में किसी नई स्टोरीलाइन में नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment