Create
Notifications

गोल्डबर्ग ने Survivor Series 2016 में ब्रॉक लैसनर को मात्र 90 सेकंड में हराने की वजह बताई

<p>
PANKAJ
visit

रैसलिंग आईएनसी ने हाल ही में सुपरस्टार गोल्डबर्ग का इंटरव्यू लिया। ये इंटरव्यू फ्लोरिडा में हुआ। इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने कई मुद्दों पर बातचीत की। इसमें 2016 सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ मैच और WWE में वापसी को लेकर उन्होंने बात की।

साल 2003 में गोल्डबर्ग ने WWE में कदम रखा। रैसलमेनिया में हुए मैच में यहां गोल्डबर्ग ने ब्रॉक लैसनर को 14 मिनट में हरा दिया। इस मैच में स्पेशल गेस्ट रैफरी के तौर पर स्टोन कोल्ड थे।

जब इंटरव्यू में गोल्डबर्ग से WWE में वापसी के बारे में बात की तो उनका कहना था कि,"तुम नहीं जानते। तुम सच मैं नहीं जानते। मैं अभी भी मरा नहीं हूं और मैं इसके क्लोज भी नहीं हूं। मेरे पास दो हाथ है और पांव है और मैं अभी भी अपनी चीजें कर सकता हूं। नहीं मतलब नहीं।"

अफवाहें ये सामने आ रही है कि साल 2018 में गोल्डबर्ग हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे। नेशन वन न्यूज के ब्रैड स्प्रैड ने इस न्यूज को ट्विटर पर साझा किया।

EXCLUSIVE: The 2018 class of the WWE Hall of Fame is currently as follows:
Goldberg
Bam Bam Bigelow
Ivory
Dudley Boyz
Kid Rock
— Brad Shepard ?? (@TheBradShepard) December 16, 2017

हमें रैसलमेनिया 34 में गोल्डबर्ग का एक और मैच देखने को मिल सकता है। क्योंकि वो हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे। हालांकि इसका ये मतलब नहीं है कि कर्ट एंगल के रूप में वो नजर आए। जब साल 2016 में सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉ़क लैसनर के साथ हुए मैच के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि ऑरिजिनल प्लान कुछ और ही था। लेकिन गोल्डबर्ग ने मात्र 90 सेकंड में लैसनर को हरा दिया। जबकि ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक लैसनर यहां जीतने वाले थे। लेकिन WWE की टीम और विंस मैकमैहन ने कहा कि ऐसा कर के दो तीन महीने आप अच्छे से रूक सकते है। इन्हीं सारी वजहों से मैच को अंतिम समय में बदलना पड़ा था।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now