Create

WWE न्यूज़: दिग्गज गोल्डबर्ग की वापसी के एलान से खुश नहीं हुए पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन

goldberg

रैसलिंग दिग्गज गोल्डबर्ग अगले महीने सऊदी अरब में होने वाले शो में WWE में वापसी कर रहे हैं। मगर 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन को गोल्डबर्ग का रिंग में वापस आना कुछ अच्छा नहीं लग रहा है।

ऑर्टन ने ट्विटर के जरिये गोल्डबर्ग को ट्रोल करने की कोशिश की है। परन्तु जैसे ही गोल्डबर्ग की नजर इस ट्वीट पर पड़ी, उन्होंने भी 'द वाइपर' को इसका करारा जवाब दिया है। इस ट्वीट में रैंडी ऑर्टन ने लिखा,"WWE के दो मिलियन डॉलर और बर्बाद होने वाले हैं।"

यह ट्वीट ऐसे समय आया है जब सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में केवल एक महीना रहे गया है । गोल्डबर्ग ने भी बिना देरी किए रैंडी ऑर्टन को करारा जवाब देते हुए कहा,"बच्चे! मेरी तरफ से तुम्हें भी ढेर सारा प्यार।"

दिग्गज रैसलर गोल्डबर्ग को शायद इस बयान से कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है। लेकिन यह ट्विटर वॉर किस ओर इशारा कर रहा है, वो तो शायद आप समझ ही गए होंगे।

WWE ने हाल ही में इस बात की आधिकारिक पुष्टि की थी कि गोल्डबर्ग सऊदी अरब में होने वाली इवेंट में वापसी कर रहे हैं। मगर अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि वो मैच लड़ने के लिए वापस आ रहे हैं या फिर सऊदी अरब में WWE का फैन बेस बढ़ाने के लिए उनका सहारा लिया जा रहा है।

कुछ समय पहले ख़बरें थीं कि वो कोफ़ी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। लेकिन WWE ने इस नई रणनीति को फिलहाल के लिए किनारे कर दिया है।

मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए गोल्डबर्ग और रैंडी ऑर्टन में से किसी को भी सऊदी अरब की इवेंट के लिए कोई मैच नहीं मिला है। मगर इन दो ट्वीट्स के जरिये कुछ लोगों का मानना है कि सऊदी में इनके बीच मैच लड़ा जाएगा। वहीं कुछ इसे केवल मज़ाक का पात्र मान रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment