Create

Crown Jewel से कुछ घंटे पहले WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने वीडियो के जरिए बॉबी लैश्ले को दी खतरनाक धमकी

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को दी खतरनाक धमकी
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को दी खतरनाक धमकी

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 की जद्दोजहद कुछ ही घंटे बाद शुरू हो जाएगी। WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) का मुकाबला इस पीपीवी में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ होगा। दोनों के बीच फैंस को नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिलेगा। इस पीपीवी से पहले गोल्डबर्ग ने एक वीडियो के जरिए धमकी दे दी है।

WWE Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच होगा नो होल्ड्स बार्ड मैच

गोल्डबर्ग ने जिम करते हुए एक वीडियो पोस्ट की। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गोल्डबर्ग खास वर्कआउट कर रहे हैं और इसके बाद वो सऊदी अरब में लैंड होकर अपने होटल गए। गोल्डबर्ग ने इस वीडियो के जरिए सभी को बता दिया है कि वो अभी भी इस बिजनेस के लिए काफी समर्पित है। गोल्डबर्ग ने इस वीडियो के जरिेए बॉबी लैश्ले को भी चेतावनी दे दी। गोल्डबर्ग ने कहा 'I can kill Lashley'।

साल 2021 में WWE में काफी एक्टिव अभी तक गोल्डबर्ग नजर आए है। Royal Rumble पीपीवी में सबसे पहले गोल्डबर्ग का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ था। SummerSlam 2021 में भी गोल्डबर्ग का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। दोनों मैचों में गोल्डबर्ग को हार का सामना करना पड़ा। अब Crown Jewel में भी गोल्डबर्ग एक्शन में नजर आएंगे।

पिछले दो साल में गोल्डबर्ग का रिंग में परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा है। फैंस इस वजह से हमेशा गोल्डबर्ग से नाराज नजर आए। SummerSlam 2021 में इस बार गोल्डबर्ग से अच्छे मैच की उम्मीद थी लेकिन कुछ नहीं हो पाया। मैच के दौरान गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी। इस बार अब गोल्डबर्ग से Crown Jewel में भी अच्छे मैच की उम्मीद लगाई जा रही है। गोल्डबर्ग वैसे बॉबी लैश्ले को खतरनाक धमकियां दे चुके हैं। देखना होगा कि इस बार उनकी जीत होगी या फिर हार। फैंस चाहते हैं कि गोल्डबर्ग इस बार अच्छा मैच देकर जाएं। बस अब कुछ ही घंटे बाद गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच शानदार मैच देखने को मिलेगा। फैंस को इस बार बहुत मजा इस मैच में आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment