Create

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने बू करने वाले फैंस को करारा जवाब दिया

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम है। इस समय वो WWE में पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि अब उनके मैच ज्यादा लंबे और कुछ खास नहीं होते हैं, इस वजह से फैंस भी अब उन्हें कभी बू करने लगते हैं। जब गोल्डबर्ग अपने प्रतिद्वंदी को WWE में कुछ ही सेकेंड्स में हरा देते हैं तो कई फैेंस इसका मजा लेते हैंं लेकिन कई फैंस के सेक्शन ऐसे हैं जो ये पसंद नहीं करते हैं। WWE रेसलमेनिया 36 के बाद से गोल्डबर्ग नजर नहीं आए है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने कही बड़ी बात

हाल ही में गोल्डबर्ग ने अमेरिकन मॉन्स्टर प्रोडक्शन में हिस्सा लिया है। यहां इस WWE लैजेंड ने अपने बारे में कई सारी बातें बताई। साथ ही गोल्डबर्ग ने ये बताया कि फैंस उन्हें बू करते हैं तो वो इसे किस तरह से डील करते हैं। गोल्डबर्ग ने कहा,

अगर मैं बाहर जाता हूं और क्राउड मुझे बू करती हैं तो मै बुरा नहीं मानता हूं और मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं किसी काम का नही हूं। क्राउड में कुछ बुरे फैंस भी बैठे होते हैं। अब फैंस की दूसरी पीढ़ी आ चुकी है, वो वह इंसान बनना चाहते हैं जिसने वो चैंट लगाना शुरू किया था और वो इंसान जिसने गोल्डबर्ग को उकसा दिया था। मैं उन लोगों को कुछ ऐसा करने का मौका नहीं देना चाहता, और सच्चाई यह है कि वो शो के लिए मुझे पैसे दे रहे हैं न कि उनको शो का हिस्सा बनने के लिए पैसे दे रहे हैं। हां वो लोग शो का हिस्सा हैं क्योंकि वो प्रतिक्रिया देते हैं लेकिन नकरात्मक रूप में प्रतिक्रिया देना अपमानजनक होता है।

गोल्डबर्ग अभी भी WWE में कई बड़े मौकों पर आते रहते हैं। इस साल फरवरी में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को सऊदी अरब में हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम की थी। रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग का मैच रोमन रेंस से होना था लेकिन किसी कारण ये नहीं हो पाया। जिसके बाद गोल्डबर्ग के खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका दिया गया और उन्होंने खिताब को जीत लिया गोल्डबर्ग इसके बाद से WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। हालांकि इस साल जब द फीन्ड को उन्होंने हराया था तो फैंस द्वारा गोल्डबर्ग को बहुत बू मिला था। ये कई सालों बाद देखने को मिला था। फैंस वरना हमेशा से गोल्डबर्ग को चीयर करते आ रहे हैं। गोल्डबर्ग के मैच भी अब फैंस को ज्यादा पंसद नहीं आते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम के 7 बड़े मैच जो होते-होते रह गए

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment