Create

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने रिंग में अपने सबसे मुश्किल प्रतिद्वंदी का नाम बताया, नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने बड़ा खुलासा किया। गोल्डबर्ग ने WWE में अपने सबसे मुश्किल प्रतिद्वंदी का नाम बताया। गोल्डबर्ग ने किसी और का नहीं बल्कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का नाम लिया। WWE India से बात करते हुए गोल्डबर्ग ने ये बात बताई। इसके अलावा गोल्डबर्ग ने अपने मौजूदा रन और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ मैच को लेकर भी बात कही।

अपने खतरनाक प्रतिद्वंदी को लेकर पहली बार WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने किया खुलासा

Summerslam में गोल्डबर्ग का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग के साथ होगा। गोल्डबर्ग ने कुछ दिन पहले ही वापसी कर लैश्ले को चुनौती दी थी। गोल्डबर्ग से इस इंटरव्यू में अपने कड़े प्रतिद्वंदी के बारे में भी पूछा गया था। गोल्डबर्ग ने सीधे-सीधे ब्रॉक लैसनर का नाम ले लिया।

ब्रॉक लैसनर और मेरा कैरेक्टर लगभग एक जैसा ही है। एक अच्छा है तो दूसरा बुरा लेकिन ज्यादा अंतर नहीं है। वो मेरे खिलाफ कुछ भी कर सकते हैं। मेरे खिलाफ भी वो जा सकते हैं और कुछ ऐसा ही मैंने बॉबी लैश्ले में भी देखा। लैश्ले मेरा यंगर वर्जन है।

ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग WWE रिंग में एक दूसरे के खतरनाक दुश्मन रहे हैं। दोनों के बीच राइवलरी हमेशा ऐतिहासिक रही। कई बार रिंग के अंदर इनके बीच मैच हुए। दोनों ने फैंस को काफी अच्छे मैच दिए। लैसनर से ज्यादा पुराने रेसलर ब्रॉक लैसनर रहे हैं। लैसनर ने हमेशा गोल्डबर्ग को जबरदस्त चुनौती दी।

गोल्डबर्ग का फिलहाल ध्यान बॉबी लैश्ले के ऊपर है। दोनों के बीच ड्रीम मैच कुछ ही हफ्तों बाद होने वाला है। इससे पहले गोल्डबर्ग का मुकाबला जनवरी में ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ था। WWE चैंपियनशिप मैच में गोल्डबर्ग को हार मिली थी। आपको बता दें गोल्डबर्ग का WWE के साथ साल में दो मैचों का कॉन्ट्रैक्ट है। एक मैच इस साल गोल्डबर्ग का हो गया और अब लैश्ले के साथ उनका मैच होगा।

इस मैच में गोल्डबर्ग की जीत होगी ये काफी मुश्किल है। लैश्ले का चैंपियनशिप रन काफी अच्छा चल रहा है। फैंस चाहते हैं कि गोल्डबर्ग एक अच्छा मैच देकर जाएं। पिछले कुछ सालों से रिंग में उन्होंने काफी गलतियां की। 54 साल की उम्र में भी वो रिंग में नजर आते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment