WWE दिग्गज के सऊदी अरब जाने की हुई पुष्टि, Crown Jewel में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज?

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग
पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग

Goldberg: WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक हैं। वो बहुत ही कम रिंग में दिखाई देते हैं लेकिन फैंस आज भी पूर्व WCW चैंपियन की वापसी को बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें उनके सऊदी अरब में होने की संभावना जताई गई है।

गोल्डबर्ग ने इस साल की शुरुआत में कंपनी में वापसी की थी, जिसके बाद उन्होंने सऊदी अरब में होने वाले WWE Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस को उनकी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। दोनों का मुकाबला पहले WrestleMania 36 में बुक किया गया था लेकिन पैंडेमिक के चलते इस प्लान को रद्द करना पड़ा और रोमन की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग के खिलाफ WrestleMania 36 में चैंपियनशिप मैच का मौका दिया गया।

रोमन रेंस ने चैलेंज को स्वीकार कर लिया, जिसके बाद कंपनी ने गोल्डबर्ग और ट्राइबल चीफ का मैच Elimination Chamber में बुक कर दिया था। सऊदी अरब में हुए मैच के अंतिम पलों में हेड ऑफ द टेबल ने गोल्डबर्ग को अपने सबमिशन मूव में फंसा लिया और उन्होंने नॉकआउट करके अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन की थी।

Xero News की एक रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग को एक रेसिंग शो के लिए सऊदी प्रिंस ने आमंत्रित किया है। फिलहाल इस बात की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन Crown Jewel का हिस्सा होंगे।

WWE के शो The Bump की हालिया एपिसोड में गोल्डबर्ग ने कहा कि वो रोमन रेस को उनके सबमिशन के जरिए चोक करने के लिए सबक जरूर सिखाएंगे।

सऊदी अरब में हुए लगभग सभी WWE शोज़ का मुख्य आकर्षण रहे हैं गोल्डबर्ग

मिडिल ईस्ट में पूर्व WCW चैंपियन गोल्डबर्ग की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हॉल ऑफ फेमर होने के बावजूद उन्होंने सऊदी अरब में हुए लगभग सभी शोज़ में भाग लिया है। आपको बता दें कि गोल्डबर्ग साल 2020 में हुए Super ShowDown शो में फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।