Create

Goldberg ने इंजरी के बाद भी Elimination Chamber 2022 में Roman Reigns के खिलाफ लड़ा मैच, बॉडी की हालत हुई खराब

WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को हराया था
WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को हराया था

WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने गोल्डबर्ग (Goldberg) को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। इस मैच का अंत भी गलत तरह से हुआ था। रेफरी ने बहुत बड़ी गलती कर दी थी। गोल्डबर्ग भी इस मैच में पूरी तरह फिट नहीं लग रहे थे। इस वजह से मैच की चर्चाएं अब जोरों पर चल रही हैैं।

WWE Elimination Chamber में गोल्डबर्ग पूरी तरह फिट नहीं लगे

रोमन रेंस के खिलाफ मैच से पहले La Previa de WWE के साथ गोल्डबर्ग ने बात की थी। यहां उन्होंने अपने करियर और इंजरी के बारे में कई खुलासे किए थे। गोल्डबर्ग ने कहा था कि उनका कंधा पूरी तरह खराब हो गया। शायद कुछ दिन बाद गोल्डबर्ग अब सर्जरी भी कराएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि उनका घुटना भी बुरी तरह बॉबी लैश्ले के साथ मैच के दौरान चोटिल हो गया था। इन सभी चीजों के बाद भी गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के साथ मैच लड़ा। मैच के दौरान साफ लग रहा था कि गोल्डबर्ग अभी पूरी तरह फिट नहीं है।

youtube-cover

रोमन रेंस ने जब गोल्डबर्ग को अपने सबमिशन मूव में जकड़ा था तब उनकी हालत खराब हो गई थी। मैच के दौरान जब गोल्डबर्ग को रोमन रेंस ने सुपरमैन पंच मारा तब भी गोल्डबर्ग असहज महसूस कर रहे थे। खैर कुछ भी मैच में रहा हो लेकिन रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

अब ऐसा लग रहा है कि गोल्डबर्ग दोबारा WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करेंगे। उनकी हालत अब काफी खराब हो गई। रिंग में अब वो अच्छा परफॉर्म शायद नहीं कर पाएंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो रोमन रेंस के साथ उनका ये अंतिम मैच था। ये बात कई रिपोर्ट्स में कही गई हैं।

WrestleMania 38 को अब ज्यादा समय नहीं बचा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। WWE अब गोल्डबर्ग को लेकर भी नया प्लान तैयार कर सकता है। अगर गोल्डबर्ग अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाएंगे तो फिर वो WrestleMania 38 में फाइट करते हुए नजर आ सकते हैं। देखना होगा कि इस बारे में कंफर्म अपडेट कब सामने आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
2 comments