Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अंडरटेकर के खिलाफ Super ShowDown मुकाबले के लिए गोल्डबर्ग ने रखी थी बड़ी शर्त

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
3.52K   //    11 Jun 2019, 13:30 IST

Enter caption

बीते शुक्रवार को हुई सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग ने लगभग दो साल बाद रिंग में वापसी करते हुए द अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ा। लेकिन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने एक शर्त पर ही रिंग में वापसी की थी। गोल्डबर्ग ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिटायरमेंट की घोषणा नहीं की थी, लेकिन ऐसा माना जा रहा था कि पिछले साल उन्हें हाल ऑफ फेम में शामिल करने के बाद वह अपना आखिरी मुकाबला लड़ चुके थे।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने आखिरी बार रैसलमेनिया 33 पर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ा था जहां उन्होंने अपना टाइटल गंवा दिया था। गोल्डबर्ग का रिंग में वापसी करना रैसलिंग फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली बात रही और फाइटफुल के मुताबिक गोल्डबर्ग ने रिंग में वापसी के लिए हामी केवल एक शर्त पर भरी थी कि उनकी पत्नी और बच्चे को उनके साथ मिडिल ईस्ट में आने दिया जाए।

पढ़ें: WWE न्यूज: रोमन रेंस के मैनेजर बन सकते हैं पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

भले ही दोनों में से कोई भी क्राउड में दिखाई नहीं दिया था, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि गोल्डबर्ग की शर्त को स्वीकार किया गया था। गोल्डबर्ग और अंडरटेकर ने सऊदी अरब में सुपर शोडाउन में फाइट करने की इच्छा जताई थी और इसके साथ ही डैडमैन ने लगभग सात महीने बाद रिंग में वापसी की। हालांकि, अंडरटेकर ने रैसलमेनिया पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी जो उनके करियर का सबसे अभिन्न शो रहा है।

अंडरटेकर ने गोल्डबर्ग के खिलाफ मुकाबला पिनफॉल से जीता था, लेकिन WWE यूनिवर्स का मानना है कि इन दो सुपरस्टार्स की इतनी उम्र हो जाने के बाद इस मुकाबले को नहीं कराया जाना चाहिए था। दोनों रैसलर्स की उम्र मिला लें तो वह 106 साल होती है और कई पत्रकारों का कहना है कि यह मुकाबला नहीं कराया जाना चाहिए था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...