Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रोमन रेंस के मैनेजर बन सकते हैं पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Published 11 Jun 2019, 10:10 IST
11 Jun 2019, 10:10 IST

Enter caption

WWE के हॉल ऑफ फेमर रिकी द ड्रैगन स्टीमबोट ने हाल ही में पैनकेक्स और पावरस्लैम्स पॉडकास्ट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। जहां उनसे उनके करियर और WWE के साथ वर्तमान सेटअप के बारे में कई दिलचस्प सवाल किए गए थे। जब उनसे पूछा गया कि यदि उन्हें मौका मिलता है तो वह किस सुपरस्टार को मैनेज करना पसंद करेंगे तो उन्होंने रोमन रेंस को मैनेज करने में दिलचस्पी दिखाई।

पैनकेक्स और पावरस्लैम्स पर हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में स्टीमबोट काफी मुखर नजर आए थे। 66 वर्षीय महान रैसलर ने कहा था कि यदि उन्हें मौका मिलता है तो वह रोमन रेंस को मैनेज करना पसंद करेंगे। भले ही स्टीमबोट ने कहा कि वह रोमन को एक व्यक्ति के तौर पर पसंद करते हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रोमन भी जॉन सीना की तरह 50-50 रिएक्शन का दंश झेल रहे हैं।

स्टीमबोट ने साथ ही यह भी कहा कि यदि वह रिंग में वापसी करते हैं तो सैथ रॉलिंस का सामना करना पसंद करेंगे। अन्य मुद्दों पर बात करते हुए उन्होंने क्रिस जैरिको के साथ अपनी फ्यूड पर भी बात की थी। स्टीमबोट को प्रो रैसलिंग का काफी दिग्गज इन-रिंग टैलेंट माना जाता है और उनका करियर लगभग 33 साल का था।

यह भी पढ़े: ट्रिपल एच ने WWE के भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान

भले ही स्टीमबोट अपने दिनों में काफी मशहूर रहे, लेकिन उन्होंने WWE में केवल एक टाइटल जीता था जो रैसलमेनिया 3 में रैंडी सैवेज के खिलाफ जीता इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल था। स्टीमबोट ने WWE में वापसी करने से पहले WCW और NJPW में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

रिंग ऑफ ऑनर के फैंस स्टीमबोट को सीएम पंक के मेंटर के रूप में याद करते हैं। अपने करियर के अंतिम दिनों में क्रिस जैरिको के साथ फ्यूड करने के बाद स्टीमबोट को 2009 में हाल ऑफ फेम में शामिल किया गया था और उसके बाद से उन्होंने केवल दो मुकाबले ही लड़े हैं। इस साल फरवरी में रिक फ्लेयर के जन्मदिन के सैलिब्रेशन वाले रॉ के एपिसोड में वह आखिरी बार WWE में नजर आए थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:25 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...