Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: पॉल हेमन को Raw का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाने के बाद व्यूअरशिप में आया उछाल

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
1.88K   //    03 Jul 2019, 10:20 IST

इस हफ्ते रॉ पॉल हेमन की देख-रेख में पहला एपिसोड था। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दे कि पॉल हेमन को हाल ही में रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया है।

इस बदलाव से अभी से ही अच्छे परिणाम देखने को मिलने लगे हैं, क्योंकि फैंस स्टोरीलाइन और WWE द्वारा उठाये गए कदम की काफी तारीफ कर रहे हैं और यह चीज व्यूअरशिप में भी देखने को मिल रही है। 25 जून को हुए रॉ को जहां केवल 2.276 मिलियन दर्शकों ने देखा, वहीं 2 जुलाई को हुए रॉ में दर्शकों की संख्या बढ़कर 2.496 मिलियन हो गई।

इस हफ्ते रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच काफी शानदार मैच देखने को मिला, जहां स्ट्रोमैन ने लैश्ले को LED स्क्रीन पर फेंक दिया था। इसके साथ ही इस हफ्ते रॉ में एक बार फिर द अंडरटेकर नजर आए। इसके अलावा द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने रॉ में डेब्यू किया और रिकोशे के साथ हुए यूएस चैंपियनशिप मैच के बाद एजे स्टाइल्स ने ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ मिलकर बड़ा हील टर्न लिया।

रैसलमेनिया 35 के बाद से ही रॉ के रेटिंग्स और व्यूअरशिप में भारी गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन पिछले हफ्ते के रॉ के एपिसोड से इस हफ्ते के एपिसोड की तुलना करे तो पॉल हेमन के आने के बाद कुछ बदलाव जरुर देखने को मिला है।

पहले घंटे में 2.47 मिलियन दर्शकों के साथ शो शुरुआत होने के बाद दूसरे घंटे में दर्शकों की संख्या बढकर 2.68 मिलियन तक पहुंच गई। वहीं शो के तीसरे घंटे में 2.35 मिलियन दर्शक मौजूद थे।

पिछले हफ्ते हेमन को रॉ का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। वही एरिक बिशफ़ को स्मैकडाउन लाइव का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया। दर्शकों की संख्या में वृद्धि इस बात का संकेत है कि WWE सही दिशा में कदम बढ़ा रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...