"फैंस बेवकूफ हैं"- WWE WrestleMania में Roman Reigns vs The Rock मैच नहीं होने पर मौजूदा Superstar का फूटा गुस्सा, दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस अब WWE restleMania 40 में कोडी रोड्स का सामना करेंगे
रोमन रेंस अब WWE WrestleMania 40 में कोडी रोड्स का सामना करेंगे

Grayson Waller: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के बीच मैच नहीं हो रहा है। रोमन, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। इसी बीच द रॉक और रोमन रेंस के बीच होने वाले मैच के कैंसिल होने पर ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने एक बड़ा बयान दिया है।

हाल में ही ग्रेसन वॉलर ने Inside the Ropes के कैनी मैकइन्टोश को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि फैंस कितना चाहते थे कि WrestleMania जैसे इवेंट में रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच हो। उन्होंने आगे कहा कि फैंस अब कितने बेवकूफ हो गए है, जो WrestleMania 40 में रोमन रेंस और द रॉक के मैच का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

"मैंने अपनी लाइफ में इससे पहले कभी नहीं देखा कि लोग किसी स्टोरी की इतनी परवाह कर रहे हो। ये मुझे हैरान कर देता है। कुछ महीने पहले सब लोग कह रहे थे कि रॉक फिर से वापस आ जाए। वो कितने समय से रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच का इंतजार कर रहे थे। उन्हें जब ये ड्रीम मैच देखने का मौका मिलने वाला था, तब ही उन्होंने (फैंस) इसे लेकर विरोध करना शुरू कर दिया। इस वजह से आप देख सकते हैं कि फैंस कितने बड़े बेवकूफ हैं। पहले वो इसी चीज़ को चाह रहे थे, अब वो इसी का विरोध कर रहे है। कोई उन्हें चुप रहने को भी कहे। मैं उस समय बैकस्टेज ही था। शायद मैं द रॉक को पसंद नहीं करता हूं, शायद करता हूं। किसी को क्या पता?"

WWE WrestleMania 40 में The Rock नहीं, बल्कि Cody Rhodes के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे Roman Reigns

WrestleMania 40 की किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोडी रोड्स ने ऐलान किया था कि वो शो ऑफ शोज में रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं। उनके इस ऐलान के बाद तय हो गया है कि WrestleMania के मेन इवेंट में रोमन रेंस अब अपना टाइटल कोडी के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। इस मैच के दौरान कोडी रोड्स के पास अपनी स्टोरी को फिनिश करने का भी मौका होगा।

इससे पहले WrestleMania 39 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स को रोमन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है।