"मुझे नहीं, WWE को मेरी जरूरत है"- पूर्व चैंपियन ने Raw में प्रोमो कट करते हुए किया बहुत बड़ा दावा

Ujjaval
WWE के किंग ने कही बड़ी बात (Photo: WWE.com)
WWE के किंग ने कही बड़ी बात (Photo: WWE.com)

Gunther Claims WWE Needed Him: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2024) में गुंथर (Gunther) एक बड़े मैच का हिस्सा बने वाले हैं। वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए नज़र आएंगे। इस मुकाबले को लेकर हालिया Raw के एपिसोड में उन्होंने बात की। इसी बीच उन्होंने एक बहुत बड़ी बात कह दी।

Raw में पूर्व आईसी चैंपियन गुंथर नज़र नहीं आए बल्कि उनका वीडियो पैकेज दिखाया गया था। इसी बीच उन्होंने अपने करियर को लेकर बात की और बताया कि वो सिर्फ जीत दर्ज करने से मतलब रखते हैं। इसी बीच उन्होंने अपने पूरे सफर पर गर्व दिखाया और इसके बाद उन्होंने जो कहा, वो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया। गुंथर ने कहा कि कंपनी को असल में उनकी जरूरत थी। उन्होंने दावा करते हुए कहा,

"WWE के पास मुझे बुलाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। उन्हें (WWE) मेरी जरूरत थी, मुझे उनकी जरूरत नहीं है।"

आप नीचे यह वीडियो क्लिप देख सकते हैं:

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे गुंथर

King of the Ring टूर्नामेंट काफी चर्चा का विषय रहा था। इसी बीच ट्रिपल एच ने ऐलान किया था कि इस टूर्नामेंट को जीतने वाले रेसलर को SummerSlam 2024 में वर्ल्ड टाइटल मैच मिल जाएगा। गुंथर ने फाइनल में रैंडी ऑर्टन को हराया और इसी वजह से उन्हें अब SummerSlam 2024 में बड़ा मैच मिलेगा।

पहले यह तय नहीं था कि उनका सामना किससे होगा क्योंकि डेमियन प्रीस्ट की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप लगातार दो इवेंट्स से दांव पर थी। प्रीस्ट ने दोनों मौकों पर टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। इसी वजह से अब कंपनी ने ऑफिशियल कर दिया है कि गुंथर और डेमियन प्रीस्ट SummerSlam में आमने-सामने आएंगे।

दोनों के बीच Raw के हालिया एपिसोड द्वारा स्टोरीलाइन तो शुरू नहीं हुई लेकिन बड़ा ऐलान जरूर हो गया। डेमियन प्रीस्ट और गुंथर का Raw के अगले एपिसोड में फेस ऑफ देखने को मिलने वाला है। दोनों ही रेसलर्स एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए अपनी जीत का दावा ठोक सकते हैं। कंपनी में इस समय अन्य स्टोरीलाइन काफी प्रभावशाली तरीके से आगे बढ़ रही है। इसी वजह से WWE पर इस वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मुकाबले को भी हाइप करने का दबाव होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now