Create

WWE SmackDown में हुआ Braun Strowman का सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, दिग्गज ने कंपनी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ा बयान
Bharat kumar

Braun Strowman: WWE रन हमेशा से ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का शानदार रहा है। पिछले साल उन्हें रिलीज कर दिया गया था। कुछ हफ्ते पहले रेड ब्रांड के एपिसोड में उन्होंने सरप्राइज एंट्री की थी। तब से वो अपना मॉन्स्टर रूप हर एपिसोड में दिखा रहे हैं। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी उन्होंने बवाल मचाया और कुछ सुपरस्टार्स के ऊपर हमला किया। खैर हॉल ऑफ फेम जर्नलिस्ट बिल एप्टर को उनका सैगमेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। बिल एप्टर ने अब उनकी बुकिंग पर सवाल खड़े कर दिए।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ हफ्ते पहले कंपनी में की थी वापसी

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ मेल मॉडल्स को अपना शिकार बनाया। इस दौरान ओटिस ने उन्हें उठाकर मैट पर पटक दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन इसके बाद उठे लेकिन अपने मूव्स का वो कोई इम्पैक्ट नहीं डाल पाए। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा,

अगर आप ब्रॉन स्ट्रोमैन को मॉन्स्टर दिखा रहे हैं तो फिर ओटिस ने उन्हें मैट पर क्यों पटका? ये देखकर तो वो बिल्कुल भी मॉन्स्टर नहीं लगे। वैसे भी जब से स्ट्रोमैन की वापसी हुई है उन्हें सिर्फ लिमिटेड ही रखा गया है। उन्हें प्रोटेक्ट किया जा रहा है। वो अपने आप को टॉप सुपरस्टार के रूप में बिल्ड कर रहे हैं। मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं है। इस टाइम पर वो बिल्कुल भी लय में नजर नहीं आ रहे हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन अभी तक किसी खास स्टोरीलाइन में नजर नहीं आए है। उन्होंने चैड गेबल और ओटिस को अपना निशाना बनाया है। आगे जाकर लग रहा है कि इन दोनों के साथ ही उनकी राइवलरी रहेगी। या फिर ओटिस के साथ उनका सिंगल मुकाबला हो सकता है। पिछले कुछ साल WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए सही रहे। वो WWE के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। उस लिहाज से देखा जाए तो इस बार उनकी एंट्री कुछ खास नहीं हुई है। ना ही WWE उनके ऊपर कुछ खास ध्यान दे रहा है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...