Create

WWE में काम कर रहे अपने स्टूडेंट को लेकर The Great Khali का चौंकाने वाला बयान, बड़ा Superstar बनाने के लिए दिन रात मेहनत की

WWE दिग्गज द ग्रेट खली ने भारतीय सुपरस्टार की तारीफ की
WWE दिग्गज द ग्रेट खली ने भारतीय सुपरस्टार की तारीफ की
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज भारतीय प्रो रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) पिछले कई सालों से भारत में अपना रेसलिंग स्कूल चला रहे हैं, जिसे उन्होंने CWE नाम दिया है। ये बात आपको चौंका सकती है कि इस समय WWE में काम कर रहे शैंकी (Shanky) ने खली से ट्रेनिंग ली हुई है।

हाल ही में द ग्रेट खली ने WWE को दिए इंटरव्यू में कई अहम मुद्दों पर बात की और इस दौरान उनसे पूछा गया कि उन्हें अपने शिष्य शैंकी के WWE में जगह बनाने को लेकर और उन्हें इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचते देखने को लेकर कैसा महसूस हो रहा है।

खली ने शैंकी की तारीफ करते हुए कहा,

"उनके WWE में काम करने को लेकर मैं खुद पर गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि जिस तरह द ग्रेट खली ने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में नाम कमाया, शैंकी उससे भी ज्यादा नाम कमाएं। वो मेरे सबसे पसंदीदा स्टूडेंट्स में से एक रहे और उनकी ट्रेनिंग के लिए मैंने उनके साथ मिलकर दिन रात मेहनत की थी।"

शैंकी ने साल 2021 के मई महीने में जिंदर महल के साथी के रूप में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था और इस समय वो SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं, जहां जिंदर महल के टैग टीम पार्टनर के तौर पर ऑन-स्क्रीन नजर आते हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर बन चुके हैं द ग्रेट खली

The Great Khali will be inducted to the WWE Hall of Fame class 👏 https://t.co/GSONtw5u4J

द ग्रेट खली ने अपने करियर में अंडरटेकर, केन और बतिस्ता जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स को हराया हुआ है साल 2007 में वो WWE इतिहास के सबसे पहले भारतीय वर्ल्ड चैंपियन बने थे। वहीं 2021 में उनके हॉल ऑफ फेमर में शामिल होने की खबर ने अन्य युवा भारतीय रेसलर्स के सामने एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है।

WWE दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है और यहां जगह बनाना मात्र ही रेसलर्स के लिए किसी सपने के सच होने जैसा होता है। मगर खली यहां हॉल ऑफ फेमर बन चुके हैं, इसलिए भारतीय प्रो रेसलर्स की अगली जनरेशन संभव ही खली को अपने लिए हमेशा प्रेरणा का स्रोत मानती रहेगी।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...