"Brock Lesnar ने वापसी के बाद WWE यूनिवर्स और Bobby Lashley को भयानक संदेश दे दिया"- द बीस्ट की वापसी से गदगद हुआ दिग्गज

Pankaj
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया

Brock Lesnar: WWE Raw के सीजन प्रीमियर एपिसोड में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया। अचानक उन्होंने एंट्री कर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की धुनाई कर दी। यहां तक की लैसनर की वजह से लैश्ले अपनी यूएस चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ हार गए। हॉल ऑफ फेम जर्नलिस्ट बिल एप्टर (Bill Apter) ने अब लैसनर की लेकर बड़ा बयान दिया है।

.@BrockLesnar is back and he just attacked @fightbobby 😱😱😱#WWERaw https://t.co/MiNGvhikc5

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया

SummerSlam 2022 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच धमाकेदार मुकाबला हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार था। यहां लैसनर की हार हुई थी। इसके बाद से WWE टीवी पर लैसनर नज़र नहीं आए थे। Crown Jewel 2022 का आयोजन 5 नवंबर को होगा। इस इवेंट में अब शायद लैसनर और लैश्ले के बीच मैच होगा। वैसे ये बात पहले से कही जा रही थी।

बिल एप्टर ने WWE Raw के एपिसोड को लेकर कहा,

ओ माय गॉड! तीन एफ-5 और खतरनाक लॉक! क्या था ये? ब्रॉक लैसनर ने आकर सभी को चौंका दिया। किसी को उम्मीद नहीं थी कि इस शो में वो वापसी करेंगे। ये भी किसी ने नहीं सोचा होगा कि वापसी कर वो बॉबी लैश्ले के ऊपर इतना खतरनाक अटैक करेंगे। इसकी वजह जो भी हो लेकिन लैसनर ने लैश्ले को एक डरावना संदेश दे दिया है। लैसनर ने WWE यूनिवर्स को भी बता दिया कि रिंग में उनकी धमाकेदार एंट्री हो गई।

ब्रॉक लैसनर की वापसी से सैथ रॉलिंस को भी फायदा हुआ। यहां लैश्ले और रॉलिंस के बीच यूएस चैंपियनशिप मैच भी तय किया गया था। लैसनर ने पहले आकर लैश्ले की बुरी हालत कर दी। अपना खतरनाक लॉक लगाकर उनके हाथ को चोटिल कर दिया। इसका फायदा रॉलिंस ने उठाया और आसानी से लैश्ले को हराकर यूएस चैंपियनशिप जीत ली। करीब 3 साल बाद रॉलिंस ने WWE में कोई चैंपियनशिप जीती। इसका पूरा श्रेय लैसनर को जाता है। अब देखना होगा कि लैसनर और लैश्ले की राइवलरी आगे कैसे बढ़ेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment