WWE चैंपियन बिग ई के चैंपियनशिप रन को खत्म करने वाले सुपरस्टार का नाम सामने आया, दिग्गज ने किया खुलासा

WWE चैंपियन बिग ई का चैंपियनशिप रन कौन खत्म करेगा?
WWE चैंपियन बिग ई का चैंपियनशिप रन कौन खत्म करेगा?

WWE चैंपियन बिग ई का चैंपियनशिप रन सितंबर से अच्छा चल रहा है। WWE ने उनके लिए अच्छा प्लान भी आगे तैयार किया होगा। अब सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि बिग ई का WWE चैंपियनशिप रन कौन खत्म करेगा। WWE दिग्गज बबा रे डैडली (Bubba Ray Dudley) ने कहा कि सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ही बिग ई (Big E) को हराकर अगले चैंपियन बन सकते हैं।

WWE दिग्गज बबा रे डैडली ने सैथ रॉलिंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। Busted Open Radio को हाल ही में बबा रे डैडली ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा,

मुझे लगता है सैथ रॉलिंस अगले WWE चैंपियन बनेंगे। मैं चाहता हूं कि बिग ई आसानी से इस चैंपियनशिप को जाने ना दें। मैं चाहता हूं कि वो सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस को चुनौती दें।

बिग ई ने इस साल सितंबर में बॉबी लैश्ले को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अभी तक उनका चैंपियनशिप रन अच्छा चल रहा है। फैंस को उनका ये रन अच्छा भी लग रहा है। Day 1 पीपीवी में अब किसकी जीत होगी ये देखने वाली बात होगी।

इस हफ्ते रेड ब्रांड में अंतिम समय में केविन ओवेंस को WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया। पहले बिग ई और सैथ रॉलिंस के बीच WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया था। मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में केविन ओवेंस को इस मैच में शामिल करने का कारण भी बता दिया। मैल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक केविन ओवेंस को इस ट्रिपल थ्रेट मैच में पिन करने के लिए रखा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE अभी सैथ रॉलिंस और बिग ई की राइवलरी को आगे बढ़ाएगा। यानी की सैथ रॉलिंस और बिग ई में से कोई एक केविन ओवेंस को पिन कर के जीत हासिल करेगा। बबा रे डैडली ने तो बता दिया कि सैथ रॉलिंस WWE चैंपियन बनेंगे। अब देखना होगा कि बिग ई अपनी चैंपियनशिप बचा पाएंगे या नहीं।