WWE दिग्गज The Great Khali को हॉल ऑफ फेमर ने आगामी भारतीय शो में शामिल करने की उठाई मांग, दिया बहुत बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Bill Apter: दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में सितंबर में WWE के आगामी भारतीय शो पर चर्चा की और कहा कि इस आयोजन को बढ़ावा देने के लिए हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली (The Great Khali) की मदद लेना बुद्धिमानी होगी।

WWE ने आखिरी बार दिसंबर 2017 में भारत में शो किया था। अब, लगभग छह साल बाद WWE अपने दूसरे इवेंट Superstar Spectacle के साथ भारत लौट रहा है, जो 8 सितंबर को हैदराबाद में होगा।

Sportskeeda's The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने सुझाव दिया कि WWE को आगामी लाइव इवेंट को बढ़ावा देने के लिए द ग्रेट खली को शामिल करना चाहिए। एप्टर को लगता है कि खली भारत में एक बड़ा आकर्षण हैं और वो कई टिकटों को स्थानांतरित करने में मदद कर सकते हैं।

मुझे लगता है कि जब वो भारत में इसका प्रचार कर रहे हैं, तो द ग्रेट खली द्वारा इसका प्रचार करना बहुत बुद्धिमानी होगी। मुझे लगता है कि वो इस शो को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, यहां तक कि संयुक्त राज्य अमेरिका में भी, और अपनी ताकत दिखाएंगे। दुनिया में कहीं भी जाएं। और खली, न केवल आकार में, बल्कि वह भारत में एक बड़ा आकर्षण हैं। इसलिए ऐसा करने में उन्हें समझदारी होगी।

youtube-cover

वैसे बिल एप्टर ने कुछ हद तक सही बात कही है। द ग्रेट खली का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं। हॉल ऑफ फेम से भी उन्हें कुछ साल पहले सम्मानित किया गया था। साल 2014 से पहले उनका कंपनी में जलवा रहा था। भारत में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी हैं। अगर वो आगामी इवेंट को प्रमोट करेंगे तो कंपनी को इससे फायदा होगा। बिजनेस के लिहाज से भी कंपनी को फायदा मिलेगा।

WWE सुपरस्टार्स भारत आकर मचाएंगे धमाल

भारतीय WWE फैंस इस बार अपने चहेते रेसलर्स को एक्शन में देख पाएंगे। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस, विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली, अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस सैमी जेन और केविन ओवेंस, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर, जिंदर महल, वीर, सांगा, ड्रू मैकइंटायर, बैकी लिंच, नटालिया, मैट रिडल सहित कुछ अन्य सुपरस्टार्स भारत में होने वाले इवेंट में शिरकत करेंगे।