WWE में Roman Reigns को रीमैच के लिए 38 साल का Superstar बहुत जल्द देगा चुनौती, हॉल ऑफ फेमर ने किया बड़ा दावा

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) गंभीर संकट में पड़ सकते हैं, अगर WWE रॉ (Raw) का कोई बड़ा स्टार उन्हें एक बार फिर चुनौती देता है। ऑनलाइन अटकलों और रिपोर्टों के आधार पर यह चुनौती देने वाले किसी प्वाइंट पर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) हो सकते हैं। मल्टी-टाइम हॉल ऑफ फेमर एक्स-पैक (X-Pac) ने इस संभावना पर चर्चा की।

हाल ही में संपन्न SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में रोड्स और रेंस ने अपने हाई-प्रोफाइल मैचों में जीत हासिल की। जहां द ट्राइबल चीफ ने जे उसो को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बरकरार रखी, वहीं द अमेरिकन नाइटमेयर ने दिग्गज ब्रॉक लैसनर को हराया।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के Extraaa Dhamaal शो में एक्स-पैक से SummerSlam 2023 के बाद कंपनी में रोड्स के भविष्य के बारे में पूछा गया। उन्होंने जवाब दिया,

कोडी रोड्स बहुत जल्द रोमन रेंस के पास वापस जाएंगे, कम से कम WrestleMania तक (अगले साल)। मुझे लगता है कि ये चीज बहुत जल्द होगी।

कोडी रोड्स ने इस साल मेंस रॉयल रंबल मैच जीता। इसके बाद WrestleMania 39 में उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ हुआ। वहां पर सभी को उम्मीद थी कि रोमन की बादशाहत को कोडी खत्म कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सोलो सिकोआ की मदद से रोमन रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन कर ली थी।

WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स ने हासिल की थी जीत

वैसे कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगले साल मेनिया में रोमन रेंस और कोडी रोड्स की टक्कर हो सकती है। वहां पर रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन को कोडी खत्म कर सकते हैं। Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टज़र ने भी ये बात कही है। उनके अनुसार WWE के भीतर यह धारणा है कि कोडी रोड्स ही वह व्यक्ति हैं जिन्हें रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने के लिए चुना गया है।

WWE द्वारा कोडी को एक फेस के रूप में बिल्ड भी किया जा रहा है। SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी और लैसनर के बीच पासिंग द टॉर्च मोमेंट भी देखने को मिला था। हार के बाद ब्रॉक ने कोडी से हाथ मिलाया और उन्हें शानदार अंदाज में गले लगाया।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now