Create
Notifications

"इस चीज़ ने मेरा दिल तोड़ दिया है" - WWE के पूर्व चैंपियन ने फेमस मूव पर किकआउट ना किये जाने की स्ट्रीक टूटने को लेकर जताई निराशा

WWE सुपरस्टार हैप्पी कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर
WWE सुपरस्टार हैप्पी कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) ने हाल ही में रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में हुए अपने मैच के बारे में बात की। इस मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर WWE में हैप्पी कॉर्बिन के एंड ऑफ डेज मूव पर किकआउट करने वाले पहले सुपरस्टार बने थे। बता दें, कॉर्बिन को उनके मूव पर किकआउट किये जाने की स्ट्रीक टूटने का काफी दुख है और कॉर्बिन का मानना है कि यह स्ट्रीक फिलहाल बरकरार रहनी चाहिए थी।

HISTORY HAS BEEN MADE!@DMcIntyreWWE just kicked out of Happy @BaronCorbinWWE's End of Days at #WrestleMania! 😲😲😲 https://t.co/kaW01ot3YS

ये दोनों ही सुपरस्टार्स इस वक्त SmackDown का हिस्सा हैं जहां ड्रू मैकइंटायर बेबीफेस जबकि हैप्पी कॉर्बिन हील के रूप में काम कर रहे हैं। Out of Character पोडकास्ट के रयान सैटिन से बात करते हुए हैप्पी कॉर्बिन ने कहा कि ड्रू मैकइंटायर का एंड ऑफ डेज मूव पर किकआउट करने का फैसला उनका नहीं था बल्कि कॉर्बिन इसे बड़े मोमेंट के लिए बचाकर रखना चाहते थे।

हैप्पी कॉर्बिन ने कहा कि वो इस स्ट्रीक को रोमन रेंस के खिलाफ मैच या किसी वर्ल्ड टाइटल मुकाबले के लिए बचाकर रखना चाहते थे। कॉर्बिन ने यह भी कहा कि WrestleMania 38 में एंड ऑफ डेज मूव पर पहली बार किकआउट किये जाने की वजह से उनका दिल टूट चुका है। कॉर्बिन के अनुसार, अगर ड्रू मैकइंटायर WWE में रोमन रेंस को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बनते हैं तो मैकइंटायर द्वारा एंड ऑफ डेज मूव पर किकआउट किये जाने की स्ट्रीक तोड़ना बेकार नहीं जाएगा।

WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन और पैट मैकेफी के बीच फिउड होने के संकेत दिए गए

.@PatMcAfeeShow rallies Minnesota into laughing Happy Corbin out of the arena!#WWE #SmackDown https://t.co/CzjUBwlkIk

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते मैडकैप मॉस ने ड्रू मैकइंटायर को लास्ट लाफ मैच में हराया था। इस मैच के बाद पैट मैकेफी ने क्राउड को ड्रू मैकइंटायर पर हंसने के लिए उत्साहित किया था। ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए ब्लू ब्रांड में हैप्पी कॉर्बिन और पैट मैकेफी के बीच फिउड की शुरुआत हो चुकी है।

SmackDown कमेंटेटर पैट मैकेफी आखिरी बार WrestleMania 38 में एक्शन में नजर आए थे जहां उन्होंने थ्योरी को हराया था लेकिन इसी शो में विंस मैकमैहन ने मैकेफी को मात दी थी। ऐसा लग रहा है कि पैट मैकेफी अपना अगला मैच SummerSlam में हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...