"हम WWE में आकर रिटायर होना चाहते हैं" - AEW को हाल ही में अलविदा कहने के बाद दिग्गज का आया बड़ा बयान, करियर के अंत को लेकर जाहिर की इच्छा

WWE, Hardy Boyz, Matt Hardy, Jeff Hardy,
क्या हार्डी बॉयज की WWE में वापसी होगी? (Photo: WWE.com)

Hardy Boyz Wants To Retire in WWE: WWE दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है। यही कारण है कि WWE में काम कर चुके अधिकतर रेसलर्स इसी कंपनी में अपने करियर का अंत करना चाहते हैं। अब लैजेंडरी टैग टीम ने भी इस कंपनी में वापस आकर रिटायर होने की इच्छा जाहिर की है। यह टीम कोई और नहीं बल्कि हार्डी बॉयज (Hardy Boyz) हैं।

हार्डी बॉयज को WWE में काफी सफलता मिली थी। इन दो भाइयों की जोड़ी AEW में भी काम कर चुकी है। मैट हार्डी ने हाल ही में AEW को अलविदा कहने के बाद मौजूदा समय में TNA में परफॉर्म करना शुरू कर दिया है और जैफ हार्डी भी यह रेसलिंग कंपनी जॉइन कर चुके हैं।

मैट हार्डी ने हाल ही में बस्टेड ओपन रेडियो को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो और जैफ हार्डी किस रेसलिंग कंपनी में अपने करियर का अंत करना चाहते हैं। मैट ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि एक दिन उनकी अपने भाई के साथ WWE में वापसी देखने को मिल सकती है। इस बारे में बात करते हुए हार्डी ने कहा,

"मैं TNA में काम करूंगा और वहां अच्छा करियर बनाने की कोशिश करूंगा। मुझे लगता है कि भाग्य यह है कि मैं और जैफ आखिरकार WWE में वापसी कर लेंगे। इसके बाद हम वहां कुछ करेंगे और तब Hall of Fame में जगह बनाएंगे। हमारा करियर खत्म करने के लिए इससे बेहतर जगह नहीं हो सकती है।"

WWE WrestleMania 33 में हार्डी बॉयज ने की थी यादगार वापसी

WrestleMania 33 में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए तीनों टीमों के बीच लैडर मैच बुक किया गया था। इसके बाद हार्डी बॉयज ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए इसे फैटल 4 वे मैच बना दिया था। यही नहीं, टीम एक्सट्रीम यह मैच जीतकर नई Raw टैग टीम चैंपियंस भी बन गई थी। इस वजह से हार्डी बॉयज की जीत काफी यादगार बन गई थी।

अब यह देखना रोचक होगा कि WWE हार्डी बॉयज की एक बार फिर वापसी कराने को लेकर क्या फैसला लेती है। देखा जाए तो यह टीम फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है इसलिए उन्हें टीम एक्सट्रीम का दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में वापस आना काफी पसंद आ सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now