WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद दूसरे 'Brock Lesnar' कहे जाने वाले Superstar की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

पार्कर बॉड्रेऑक्स को हाल ही में रिलीज कर दिया गया
पार्कर बॉड्रेऑक्स को हाल ही में रिलीज कर दिया गया

WWE ने हाल ही में बड़ी संख्या में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज किया है और ये रिलीज किये गए सुपरस्टार्स NXT का हिस्सा थे। इन रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में दूसरे ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) कहे जाने वाले हार्लैंड (Harland) भी शामिल हैं। हार्लैंड का असली नाम पार्कर बॉड्रेऑक्स (Parker Boudreaux) है और ब्रॉक लैसनर द्वारा तुलना किये जाने के बाद उन्होंने फरवरी 2021 में WWE जॉइन की थी।

WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद हार्लैंड की पहली प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है और रिलीज के बाद से ही वो कई ट्वीट्स कर चुके हैं। इन ट्वीट्स के जरिए हार्लैंड ने संकेत देने की कोशिश की है कि वो रिलीज के बाद कुछ बड़ा करने वाले हैं। बता दें, हार्लैंड ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पार्कर बॉड्रेऑक्स की वापसी हो चुकी है। इसके साथ ही पार्कर बॉड्रेऑक्स ने अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है।

WWE द्वारा हार्लैंड उर्फ पार्कर बॉड्रेऑक्स की रिलीज का कारण क्या है?

जब WWE द्वारा पार्कर बॉड्रेऑक्स को पिक किया गया था तो उस वक्त वो काफी सुर्खियों में आ गए थे। ऐसा लग रहा था कि कंपनी के पास पार्कर बॉड्रेऑक्स के लिए बड़े प्लान थे। यही नहीं, कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए पार्कर की तारीफ करते हुए उन्हें हाइप करने की कोशिश की थी। बता दें, पार्कर ने WWE में पहला मैच भारतीय सुपरस्टार गुरू राज के खिलाफ लड़ते हुए उन्हें हराया था।

वहीं, पार्कर ने अपना आखिरी मैच ड्रेको एंथोनी के खिलाफ लड़ा था और इस मैच में भी पार्कर की जीत हुई थी। बता दें, ड्रेको एंथोनी को भी पार्कर बॉड्रेऑक्स के साथ ही रिलीज किया जा चुका है। Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पार्कर ने भले ही काफी हाइप के साथ WWE में कदम रखा था लेकिन कंपनी में मौजूद कोच और ट्रेनर के अनुसार, पार्कर अपनी इन-रिंग स्किल्स में सुधार नहीं ला पा रहे थे और यही चीज़ उनके रिलीज की वजह बनी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

App download animated image Get the free App now