WWE के मौजूदा चैंपियंस रियल लाइफ में कैसे बने करीबी दोस्त? जानें दिल को छू लेने वाली वजह

क्या रैंडी ऑर्टन और रिडल रियल लाइफ में दोस्त हैं?
क्या रैंडी ऑर्टन और रिडल रियल लाइफ में दोस्त हैं?

WWE Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ऑफ-स्क्रीन एक शानदार बॉन्ड साझा करते है। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि आखिर कौन सी ऐसी बात थी जिसने दोनों को इतना करीबी दोस्त बना दिया।

आपको बता दें कि RK-Bro मौजूदा समय में WWE में सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली टैग टीम में से हैं और इनके फैंस को दोनों सुपरस्टार्स के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। बता दें कि रैंडी ऑर्टन ने खुद बताया कि उन्हें किसी अन्य सुपरस्टार के साथ 20 सालों में इतना मजा नहीं किया जितना रिडल के साथ किया।

यूके में अपने लेटेस्ट प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिडल ने कहा- "मुझे लगता है कि मैं और रैंडी वास्तव में दोस्त के रूप में जुड़े हुए हैं क्योंकि उन्होंने रियल लाइफ में मेरी बहुत मदद की है"। उन्होंने कहा- "मैं जीवन में तलाक और दूसरी कई अन्य चीज़ों से गुज़रा और हर समय सड़क पर रहा हूँ, दुर्भाग्यपूर्ण रैंडी खुद भी खुद इन सब चीज़ों से गुजरे हैं, इसलिए वह मेरी मदद कर पा रहे था"। रिडल ने आगे कहा कि वे एक दूसरे के लिए दवा की तरह काम करते हैं।

आपको बता दें कि रिडल और ऑर्टन की केमिस्ट्री पिछले कुछ महीनों में काफी बदल गई है और अब द वाइपर अपने टैग टीम पार्टनर को उनके मौजूदा रन के लिए धन्यवाद देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

यहां देखें पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस:

youtube-cover

WWE WrestleMania Backlash में बड़े मैच के लिए तैयार RK-Bro

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हाल ही में अपने ब्लडलाइन सदस्यों को टैग टीम यूनिफिकेशन मैच जीतने आदेश दिया था। ऐसे में द उसोज़ ने आरके-ब्रो को रैसलमेनिया बैकलैश में एक महत्वपूर्ण टाइटल यूनिफिकेशन मैच के लिए चुनौती दी।

बता दें कि स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस ने रॉ में ऑर्टन और रिडल से कई बार मुलाकात की और अपने काउंटरपार्ट्स पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रॉ टैग टीम चैंपियंस ने अंततः चुनौती स्वीकार कर ली और सभी चार सुपरस्टार स्मैकडाउन के नए एपिसोड में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मिले।

हालांकि बाद में शो में यह पुष्टि की गई कि रोमन रेंस और द उसोज सिक्स मैन टैग टीम मैच में आरके-ब्रो और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ शामिल होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
App download animated image Get the free App now