Create

"मैं WWE रिंग में Brock Lesnar का सामना करने की क्षमता रखता हूं" - हॉलीवुड स्टार ने बीस्ट को ललकारा

ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं

Brock Lesnar: लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन केविन हार्ट (Kevin Hart) ने हाल ही में कहा कि वो WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करने के लिए तैयार हैं। बता दें, केविन हार्ट और WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) काफी अच्छे दोस्त हैं और ऐसा लग रहा है कि केविन भी द रॉक के नक्शे-कदम पर चलकर WWE में करियर बनाना चाहते हैं।

youtube-cover

बता दें, केविन हार्ट अतीत में भी ब्रॉक लैसनर को कई बार ललकार चुके हैं। केविन हार्ट हाल ही में बैकी लिंच को इंटरव्यू देते हुए दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि वो ब्रॉक लैसनर का सामना करने की क्षमता रखते हैं। केविन हार्ट ने कहा-

"आप लोग उनकी (ब्रॉक लैसनर) साइज को देख रहे हैं। सभी लोग साइज देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपलोगों ने मेरा पंच देखा है। इसे ओवरहैंड स्कॉर्पियन टेल कहा जाता है। आप नहीं चाहेंगे कि आपको स्कॉर्पियन टेल से हिट किया जाए।"

यह देखना रोचक होगा कि केविन हार्ट की मांग के बाद ब्रॉक लैसनर उनके खिलाफ मैच लड़ने को तैयार होते हैं या नहीं।

ब्रॉक लैसनर आखिरी बार WWE SummerSlam में नजर आए थे

BROCK LESNAR JUST LIFTED UP THE WHOLE RING WITH A TRACTOR! @rasslin https://t.co/A4L6kWOZWR

ब्रॉक लैसनर आखिरी बार SummerSlam 2022 में WWE रिंग में नजर आए थे। इस इवेंट में उन्होंने लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना किया था। इस मैच को रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए आखिरी मैच के रूप में बुक किया गया था और रोमन ने यह मैच जीतकर अपना टाइटल रिटेन किया था। देखा जाए तो इस मैच के दौरान कई यादगार पल देखने को मिले थे।

इस मैच में बीस्ट इंकार्नेट ट्रैक्टर का काफी इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए थे। यही नहीं, जब रोमन रेंस रिंग में मौजूद थे तो ब्रॉक लैसनर ने ट्रैक्टर की मदद से एक तरफ से रिंग को हवा में उठा दिया था और इस वजह से रोमन रिंग के बाहर आ गिरे थे। अंत में, रोमन रेंस अपने भाइयों द उसोज की मदद से किसी तरह ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment