Create
Notifications

WrestleMania 37 के मेन इवेंट में हुई बहुत बड़ी गलती को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE
WWE
reaction-emoji
Deepak M

माइकल कोल (Michael Cole) लम्बे समय से WWE के लिए बतौर कमेंटेटर काम कर रहे हैं। WWE WrestleMania 37 में भी उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई थी। हालांकि WrestleMania 37 के नाईट 1 में मेन इवेंट में उन्होंने एक गलती की, जिसके बाद वह फैंस के निशाने पर आ गए।

बियांका ब्लेयर ने एक जबरदस्त और रोचक मैच में साशा बैंक्स को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीती। इस मुकाबले में माइकल कोल की कमेंट्री ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

यह भी पढ़ें: 41 साल के WWE दिग्गज को Raw में लगी गंभीर चोट, लंबे समय के लिए हुए एक्शन से बाहर?

माइकल कोल ने मैच के खत्म होने होने से पहले ही कुछ गड़बड़ कर दी और गलती से यह घोषित कर दिया कि, साशा बैंक्स ने इस मैच में बियांका ब्लेयर के मूव के खिलाफ किकआउट कर दिया था। इसके अलावा भी माइकल कोल ने कई छोटी-छोटी गलतियां की और आमतौर पर सतर्क फैंस ने WWE के इस दिग्गज कमेंटेटर की गलतियों को सोशल मीडिया पर खूब उजागर किया।

फैंस द्वारा माइकल कोल कि सोशल मीडिया पर खूब आलोचना के बाद एक अन्य कमेंटेटर जिम रॉस उनके बचाव में सामने आए। जिम रॉस ने इस बात को समझाने का प्रयास किया कि एक कमेंटेटर का काम बिल्कुल भी आसान नहीं है।जिम रॉस ने बताया कि वर्तमान डिजिटल वातावरण और ऑनलाइन नकारात्मक राय ने उनका काम बहुत मुश्किल कर दिया है।

जिम रॉस के अनुसार, माइकल कोल सहित हर कोई इंसान कभी ना कभी गलतियां करता है;

मैंने सोचा कि कुछ फैंस माइकल कोल की छोटी-छोटी गलतियों पर कुछ ज्यादा ही आलोचना कर रहे हैं। आप जानते हैं कि वह काम बिल्कुल भी आसान नहीं है। एक स्क्रिप्ट के बिना दो या तीन घंटे का शो, आप जानते हैं, आप लाइनों को नहीं पढ़ रहे हैं, आप लाइनें बनाते हैं, फिर पढ़ते हैं। जब आप यह सब करते हैं तो आप कुछ गलतियां जरूर करते हैं। सोशल मीडिया, बहुत सारे फैंस के पास बस धैर्य नहीं है। 'ओह, उन्होंने एक गलती की।' सोशल मीडिया के माध्यम से छोटी गलती को बड़ा बना दिया जाता है

आप एक विशेषज्ञ को यह नहीं बताएं कि मुझे अपना काम कैसे करना है?" - WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की छोटी-छोटी गलतियों की आलोचना करने को गलत बताया है। जिम रॉस ने कहा कि समय बदल गया है, और वर्तमान पीढ़ी को WWE और संपूर्ण रेसलिंग बिजनेस का पूरा ज्ञान है।

आप जानते हैं कि, सब कुछ सही करना आसान नहीं है, आप कुछ ना कुछ गलतियां करते हैं, लोग आपकी छोटी-छोटी गलतियों पर आप से छुटकारा पाना चाहते हैं। आपको शिकायत होना चाहिए। लेकिन आपकी उम्र कितनी है, 12? और आप एक एक्सपर्ट बनने जा रहे हैं और मुझे बता रहे हैं कि मुझे मेरा काम कैसे करना है। हां, आप सुझाव दे सकते हैं। हर कोई जानता है कि, यह इंटरनेट और सोशल मीडिया का जमाना है। और हर किसी के पास आप से अधिक नॉलेज होती है। इंटरनेट और सोशल मीडिया की वजह से हमारा काम मुश्किल हो गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...