Create

41 साल के WWE दिग्गज को Raw में लगी गंभीर चोट, लंबे समय के लिए हुए एक्शन से बाहर?

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Deepak M

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) वर्तमान में WWE में सबसे प्रमुख रेसलर्स में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मंडे नाईट रॉ (Monday Night Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन को कंधे में गंभीर चोट लगी है।

WWE ने इस हफ्ते के Raw के लिए रैंडी ऑर्टन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच एक जबरदस्त मैच की घोषणा की थी। हालांकि आखिरी मिनट में इस मैच के कैंसिल हो जाने की खबर सामने आई। Raw में रैंडी ऑर्टन के साथ एक बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान, पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल ने बीच में आकर रैंडी ऑर्टन के साथ टैग टीम बनाने की इच्छा व्यक्त की, जिसे Rated RK-Bro नाम दिया।

बाद में शो में, रैंडी ऑर्टन और रिडल के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में रिडल ने सभी को चौंकाते हुए अपने करियर में एक बड़ी जीत दर्ज की।

ब्रायन अल्वारेज़ ने एक रेसलिंग रेडियो कार्यक्रम के दौरान, इस बात का उल्लेख किया कि, Raw में इस मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन को कंधे में चोट लगी थी। हालांकि रैंडी ऑर्टन कि यह चोट कितनी गंभीर है, इस बात पर अभी कोई जानकारी नहीं है।

मुझे पता नहीं कि क्या हुआ, लेकिन रैंडी ऑर्टन इस मैच के बाद चोटिल हुए हैं। रैंडी ऑर्टन कि यह चोट कितनी गंभीर है, इस बात पर कोई जानकारी नहीं है। यह चोट कुछ ऐसा थी जैसे कि, उन्होंने जमीन पर मुक्का मारा और उनका कंधा निकल गया।

यह भी पढ़ें: WWE में समोआ जो के 5 सबसे यादगार पल

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन के लिए आगे क्या है?

WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन ने जबरदस्त जीत दर्ज की, जहां उन्होंने नाईट टू के शुरुआती मैच में "द फीन्ड" ब्रे वायट को हराया था। हालांकि, एलेक्सा ब्लिस ने मैच के दौरान ही बीच में द फीन्ड को धोखा दिया। इस वजह से रैंडी ऑर्टन को यह मैच जीतने में और आसानी हुई।

रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के बीच का झगड़ा खत्म होता दिख रहा है। Fightful की एक हालिया रिपोर्ट में भी रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट की भी झगड़ा खत्म करने का सुझाव दिया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...